Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हार से बौखलाए हार्दिक पटेल, बोले जनता ने भाजपा को नहीं बेमानी ने भाजपा को जिताया

हार्दिक पटेल ने लिखा है कि लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 23, 2019 15:02 IST
hardik patel- India TV Hindi
Image Source : HARDIK PATEL hardik patel

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2019 परिणाम में कांग्रेस और उसके गठबंधन की हुई हार से सभी नेता परेशान हैं। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्‍मीदवारों के लिए प्रचार करने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी कांग्रेस की बुरी हार से बौखला गए हैं। उन्‍होंने ट्वि‍ट कर लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी उम्‍मीदवारों को शुभकामना दी है लेकिन भाजपा या एनडीए को बधाई देने से बचे हैं।

अपनी बौखलाहट में हार्दिक पटेल ने लिखा है कि लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

कांग्रेस एवं राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ईमानदारी से चुनाव में जनता की बात रखी। हम ईमान के साथ मैदान में थे। जनता ने भाजपा को नहीं बेमानी ने भाजपा को जिताया हैं। आप मुझे गाली दे सकते हैं लेकिन सत्य बोलना ज़रूरी हैं। देश में जनता के मुख पर ख़ुशी नहीं हैं। भारत माता की जय।

उन्‍होंने आगे लिखा कि कांग्रेस नहीं, बेरोज़गारी हारी हैं, शिक्षा हारी हैं, किसान हारा हैं, महिला का सम्मान हारा हैं, आम जनता से जुड़ा हर मुद्दा हारा हैं, एक उम्मीद हारी हैं, सच कहे तो हिंदुस्तान की जनता हारी है। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता की लड़ाई  को सलाम करता हूं। लड़ेंगे और जीतेंगे। जय हिंद।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement