Saturday, April 27, 2024
Advertisement

..जब रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने हाथ में पकड़ा सांप, देखें VIDEO

चुनावी आपाधापी के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को अपनी मां सोनिया गांधी के लोकसभा चुनाव क्षेत्र में सपेरों की बस्ती में पहुंची और एक सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 02, 2019 16:02 IST
priyanka gandhi- India TV Hindi
priyanka gandhi

रायबरेली: चुनावी आपाधापी के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को अपनी मां सोनिया गांधी के लोकसभा चुनाव क्षेत्र में सपेरों की बस्ती में पहुंची और एक सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया। प्रियंका चुनाव प्रचार के लिए बेलावेला गांव जा रही थीं तभी रास्ते में कुचरिया गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की। उसी दौरान उनका चुनाव प्रचार कवर कर रहे फोटो पत्रकारों को यह हैरतंगेज नजारा देखने को मिला।

गांव में सपेरों से बातचीत के दौरान उन्होंने न केवल एक सांप को पकड़ा बल्कि उसके साथ कुछ देर खेलती भी रहीं। जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि ''कुछ नही होगा सब ठीक है।''

देखें वीडियो-

बाद में प्रियंका ने गांव वालों से कहा कि मेरी मां आपकी उम्मीदवार हैं, आपने पहले भी उनको जिताया, उन्होंने विकास के कार्य करके दिखाए। आपके क्षेत्र में ऐसा उम्मीदवार हो जो आपकी समस्याओं को समझे, उनको सुलझाने की कोशिश करे। जहां तक भाजपा के उम्मीदवार हैं, उनको भी आप अच्छी तरह से जानते हो, मैं भी अच्छी तरह से जानती हूं। उनके लिए जनता की कोई अहमियत नहीं है। उनके लिए राजनीति सौदेबाजी है।

भाजपा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव बाद उनका न तो एमएलसी पद बचेगा और न ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद।

रायबरेली में सोनिया गांधी का सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह से है जो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए है। रायबरेली में गठबंधन ने अपना उम्मीदवार नही उतारा है। यहां पांचवे चरण में 6 मई को मतदान है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement