Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कुमार विश्वास ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का मिला फल

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल के नवंबर 2013 के उस ट्वीट को शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा था कि आम आदमी पार्टी न तो भाजपा और न ही कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 21, 2019 13:13 IST
Kumar Vishwas targates Arvind Kejriwal on his efforts for Congress and Aam Aadmi Party alliance- India TV Hindi
Kumar Vishwas targates Arvind Kejriwal on his efforts for Congress and Aam Aadmi Party alliance in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन के प्रयास को लेकर उनके पूराने मित्र और आम आदमी पार्टी छोड़ चुके कवि कुमार विश्वास ने निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा है कि केजरीवाल सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का फल मिला है।

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल के नवंबर 2013 के उस ट्वीट को शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा था कि आम आदमी पार्टी न तो भाजपा और न ही कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगी।

केजरीवाल के ट्वीट को शेयर करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा ‘कार्यकर्ताओं के ख़ून-पसीने, साथियों के निस्वार्थ श्रम व करोड़ों लोगों की दुआओं ने 70 में 67 सीट दिलाईं लेकिन एक आत्ममुग्ध, असुरक्षित बौने के ओछेपन ने उसी जनादेश को इस गिरावट तक ला दिया कि जिनकी सीट ज़ीरो की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहा है.सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का फल’।

दरअसल इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए दिल्ली में अरविंद केजरीवाल कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन करना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस उनकी इस मांग को नहीं मान रही, बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ विपक्षी दलों का सिर्फ एक उम्मीदवार होना चाहिए, वोट बटना नहीं चाहिए, उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस को गठबंधन के लिए मनाने में थक गए हैं लेकिन कांग्रेस है कि समझने को तैयार नहीं। केजरीवाल ने कहा कि अगर कांग्रेस के साथ उनका गठबंधन हो जाता है तो दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की हार होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement