Friday, March 29, 2024
Advertisement

छत्‍तीसगढ़ के नारायणपुर में आईईडी ब्‍लास्‍ट, निशाने पर था मतदान दल, कोई नुकसान नहीं

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने मतदान दलों को नुकसान पहुंचाने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 11, 2019 10:47 IST
Narayanpur- India TV Hindi
Narayanpur

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने मतदान दलों को नुकसान पहुंचाने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के फरसगांव पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायणपुर दंडवन मार्ग पर आज तड़के नक्सलियों ने मतदान दलों को निशाना बनाकर बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है।

 
अधिकारियों ने बताया कि नक्सली आज तड़के सड़क में बारूदी सुरंग लगाकर मतदान दलों का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब सुरक्षा बलों ने मार्ग बदल दिया और मतदान दलों को जंगल के रास्ते से ले गए तब नक्सलियों ने बम में विस्फोट कर दिया और वहां से भाग गए। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और मतदान दल सुरक्षित वहां से निकल गया। 

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान प्रारंभ हो गया है। इस क्षेत्र के मतदाता आज सात उम्मीदवारों के राजनीतिक भाग्य का फैसला कर रहे हैं। क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान के लिए सुरक्षा बलों के लगभग 80 हजार जवानों को तैनात किया गया है। इस संसदीय सीट के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र कोंटा, दन्तेवाड़ा, बीजापुर और नारायणपुर में सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा। तथा विधानसभा क्षेत्र बस्तर, चित्रकोट, कोण्डागांव और जगदलपुर में सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement