Friday, April 19, 2024
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2019: ओपी राजभर बोले- विकल्प खुले हैं, किसी के भी साथ जा सकते हैं

उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 22, 2019 18:19 IST
om prakash rajbhar- India TV Hindi
om prakash rajbhar

बलिया (उप्र): उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है। राजभर ने सपा-बसपा गठबंधन से गठजोड़ को लेकर पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि उनके लिए सपा व बसपा के साथ ही अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला हुआ है और वह कहीं भी जा सकते हैं।

राजभर ने बताया कि उनकी बातचीत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती सभी से हो रही है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा से गठबंधन को लेकर 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे।

हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी बात रख चुके राजभर ने भाजपा पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया और उन्होंने कहा कि वह शाह के साथ हुई बातचीत से संतुष्ट नही हैं। उन्होंने कहा, ‘‘बातचीत से क्या होने को है। बातचीत तो बहुत दिनों से हो रही है। कोई काम करें, तब मानें। बहुत दिनों से वादा कर रहे हैं। वादे पर अमल हो तो मानें।’’

राजभर ने मांग की कि भाजपा सरकार सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करे। बिहार समेत नौ राज्यों में यह लागू है तो फिर उत्तर प्रदेश में इसे क्यों नहीं लागू किया जा रहा है। भाजपा से गठबंधन जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 24 फरवरी तक इंतजार कीजिए। उन्होंने कहा कि वह 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement