Friday, March 29, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने की कुछ खास मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक, अर्थव्यवस्था की स्थिति सहित विभिन्न मुद्दों पर ली जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को कुछ प्रमुख मंत्रालयों के खास अधिकारियों के साथ बैठक की। सूत्रों ने यह जानकारी दी। बैठक के एजेंडा पर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 21, 2019 22:45 IST
PM Modi meets top bureaucrats of key ministries- India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi meets top bureaucrats of key ministries

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को कुछ प्रमुख मंत्रालयों के खास अधिकारियों के साथ बैठक की। सूत्रों ने यह जानकारी दी। बैठक के एजेंडा पर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह बैठक लोकसभा चुनाव के 23 मई को आने वाले नतीजों से पहले हुई है। सूत्रों के अनुसार समझा जाता है कि प्रधानमंत्री ने अधिकारियों से अर्थव्यवस्था की स्थिति सहित विभिन्न मुद्दों पर जानकारी ली। 

मार्च में आम चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद संभवत: मोदी की यह शीर्ष अधिकारियों के साथ पहली बैठक थी। इससे पहले दिन में मोदी ने कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक की। वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं के लिए दिए गए रात्रि भोज में भी शामिल हुए। ज्यादातर एक्जिट पोल में अनुमान लगाया गया है कि मोदी की अगुवाई में राजग सरकार सत्ता में वापस लौट रही है। सूत्रों ने बताया सरकार ने पहले ही सभी मंत्रालयों तथा विभागों से 100 दिन का एजेंडा तैयार करने को कहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement