1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018
  5. Chunav Manch : मैं राहुल से तुलना कर रावण का अपमान कैसे कर सकता हूं : कैलाश विजयवर्गीय

Chunav Manch on Madhya Pradesh Assembly Elections: मैं राहुल से तुलना कर रावण का अपमान कैसे कर सकता हूं : कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर दिए गए अपने पूर्व बयान टिप्‍पणी करते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी से तुलना कर रावण का अपमान नहीं कर सकता।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2018 21:03 IST
Kailash Vijayvargiya- India TV Hindi
Kailash Vijayvargiya

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव और मध्‍य प्रदेश के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर दिए गए अपने पूर्व बयान टिप्‍पणी करते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी से तुलना कर रावण का अपमान नहीं कर सकता। इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर पहुंचे विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने राहुल को कभी भी रावण नहीं बोला। रावण एक महाज्ञानी था और मैं उसका अपमान नहीं कर सकता हूं। राहुल गांधी पर टिप्‍पणी करते हुए उन्‍होंने कहा कि मोदी की वजह से ही वे मंदिरों का चक्‍कर काट रहे हैं। (यहां देखें इंडिया टीवी चुनाव मंच की पूरी कवरेज )

मध्‍य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में जीत का दावा करने वाले विजयवर्गीय ने कहा कि जनता हमारे साथ है। कांग्रेस आम लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रही है। उन्‍होंने कहा कि दिग्‍विजय सिंह के दौर से लेकर 13 वर्षों के कार्यकाल में शिवराज सिंह चौहान ने मध्‍य प्रदेश का कायाकल्‍प किया है। दिग्‍विजय सिंह ने हमें गढ्ढे सौगात में दिए थे, उस समय राज्‍य का मुख्‍य उद्योग ट्रांसफर का था। 

शिवराज सिंह से अपने टकराव के बारे में उन्‍होंने कहा कि हम दोनों प्रतिद्वंदी नहीं बल्कि साथी हैं। विद्यार्थी परिषद में भी शिवराज मेरे नेता थे। उन्‍होंने कहा कि पार्टी इस बार नई पीढ़ी पर ज्‍यादा विश्‍वास जताते हुए उन्‍हें आगे बढ़ा रही है। उन्‍होंने कहा कि एमपी में मेरी पहचान हमेशा ट्रबल शूटर के रूप में रही है। यदि संगठन चाहेगा तो इस बार भी मैं चुनाव लड़ूंगा। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी 48 घंटे में सभी सीटों पर नाम घोषित कर देंगी। मायावती द्वारा कांग्रेस का हाथ न थामने पर उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है उस पर कौन बैठेगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Madhya Pradesh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X