Monday, April 29, 2024
Advertisement

Chunav Manch: नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, 'कांग्रेस हताशा और निराशा से घिरी, किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं'

Chunav Manch Madhya Pradesh Election मंदसौर का आंदोलन किसान का नहीं बल्कि कांग्रेस प्रायोजित आंदोलन था। प्रदेश के किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं है। कांग्रेस हर तरह के तिकड़म कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2018 21:45 IST
Chunav Manch: Narendra Singh Tomar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Chunav Manch: Narendra Singh Tomar

भोपाल: केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस हताशा और निराश में घिरी है इसलिए वह प्रदेश की सत्ता से बीजेपी को बाहर करने के लिए तरह-तरह के तिकड़म कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं है। नरेंद्र सिंह तोमर  यहां दिन भर चले इंडिया टीवी कॉन्क्लेव चुनाव मंच में सवालों के जवाब दे रहे थे। 

उन्होंने कहा कि मंदसौर का आंदोलन किसान का नहीं बल्कि कांग्रेस प्रायोजित आंदोलन था। प्रदेश के किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं है। कांग्रेस हर तरह के तिकड़म कर रही है। इसके बावजूद हम अभी तक चुनाव जीते हैं। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास राहुल गांधी के अलावा कोई दूसरा चेहरा नहीं है।

वहीं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुपोषण को कम करने के लिए मध्‍यप्रदेश सरकार ने बहुत प्रयास किए हैं। किसानों के हित के लिए प्रदेश सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। प्रदेश में बिजली की कोई कमी नहीं है और बीजेपी सरकार 24 घंटे बिजली दे रही है। तोमर ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ भी मानते हैं कि मध्‍य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बढि़या हैं। भोपाल की सड़कें सिंगापुर से अच्‍छी हैं तो कहने में क्‍या हर्ज है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Madhya Pradesh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement