Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र चुनाव : अमरावती में स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को गोली मारी, कार में लगाई आग

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में मोटरसाइिकल सवार तीन लोगों ने किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को उस वक्त गोली मार दी

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2019 14:45 IST
Firing - India TV Hindi
Firing 

नागपुर। महाराष्ट्र के अमरावती जिले में मोटरसाइिकल सवार तीन लोगों ने किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को उस वक्त गोली मार दी जब वह अपने काम में कहीं जा रहे थे, हमलावरों ने इस दौरान उन्हें उनकी कार से निकाल कर उनके साथ मार-पीट भी की थी। 

शेनदूरजना घाट पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मारूति गेदाम ने बताया कि हमलावरों ने बाद में उनकी कार को आग लगा दी । उन्होंने बताया कि यह घटना यहां से 150 किलोमीटर दूर अमरावती के मालखेड रोड पर हुई । गेदाम ने बताया कि स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार देवेंद्र भूयार मोरशी सीट से चुनाव मैदान में हैं । वह कुछ कार्यकर्ताओं के साथ कार में वरूद जा रहे थे कि सुबह लगभग साढ़े पांच बजे मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश आये और उन पर गोली चला दी । उन्होंने बताया कि हमलावरों ने बाद में जबरदस्ती उनकी गाड़ी रोकी, उन्हें उतार कर उनकी जमकर पिटाई भी की। 

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने भूयार की कार पर पेट्रोल डाल कर उसमें आग लगा दी और मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि भूयार को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी स्थित सामान्य है। भूयार का संगठन कांग्रेस और राकांपा के साथ मिल कर चुनाव लड़ रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement