Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अगर वे एक सैनिक मारेंगे, तो हम उनके 10 सैनिक मारेंगे: अमित शाह

पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी भारत पर हमला करेगा, उसे 10 गुणा अधिक गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 10, 2019 22:22 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Amit Shah

सोलापुर (महाराष्ट्र): पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी भारत पर हमला करेगा, उसे 10 गुणा अधिक गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे। सोलापुर, सांगली और ओस्मानाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, "पूरी दुनिया अब जान गई है कि ..अगर हमारे एक जवान शहीद होंगे तो उनके 10 जवान मारे जाएंगे।"

उन्होंने राष्ट्रीय महत्व के मुद्दे पर सरकार का समर्थन नहीं करने के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "हम वोट बैंक या तुष्टिकरण की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। राष्ट्रीय हित हमारी शीर्ष प्राथमिकता है।"

जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे पर शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने कहा था कि इससे खूनी संग्राम होगा, लेकिन आज कश्मीर में शांति है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement