Friday, May 17, 2024
Advertisement

पंजाब सरकार ने नहीं दी अरविंद केजरीवाल की प्रेस वार्ता के लिए इजाजत

कल आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को चंडीगढ़ के पंजाब भवन में प्रेस वार्ता करनी थी लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यालय ने इसकी अनुमति नहीं दी है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 28, 2021 15:44 IST
Arvind Kejriwal's press conference Amarinder Singh office refuses permissionपंजाब सरकार ने नहीं दी अ- India TV Hindi
Image Source : PTI पंजाब सरकार ने नहीं दी अरविंद केजरीवाल की प्रेस वार्ता के लिए इजाजत

चंडीगढ़. पंजाब में अगले साल चुनाव होने हैं। चुनाव को लेकर अभी से पंजाब में जबरदस्त सियासत हो रही है। आम आदमी पार्टी पंजाब में सत्ता हासिल करने के लिए हर प्रयास कर रही है। कल आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को चंडीगढ़ के पंजाब भवन में प्रेस वार्ता करनी थी लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यालय ने इसकी अनुमति नहीं दी है। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कल दोपहर 1 बजे होनी है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि कैप्टन अनुमति दें या न दें।  हम प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रहेंगे। 

केजरीवाल ने आप के चुनाव जीतने पर पंजाब में मुफ्त बिजली देने का वादा किया

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को वादा किया कि अगर उनकी आम आदमी पार्टी (आप) चुनाव जीतती है तो उस राज्य में मुफ्त बिजली दी जायेगी। अपने चंडीगढ़ दौरे से एक दिन पहले आप नेता ने यह भी दावा किया कि पंजाब में महिलाएं महंगाई से बहुत नाराज हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली में हम हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया कराते हैं। महिलाएं बहुत खुश हैं। पंजाब की महिलाएं भी महंगाई से काफी नाराज हैं। आप सरकार पंजाब में भी मुफ्त बिजली देगी। कल मिलते हैं चंडीगढ़ में।’’ पंजाब में अगले साल फरवरी या मार्च में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement