Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bihar by election results:कुशेश्वर स्थान में आरजेडी और तारापुर में जेडीयू आगे, लालू बोले- दोनों सीटें RJD जीतेगी

आरजेडी और जनता दल यूनाइटेड, दोनों दलों की ओर से जीत के दावे किये जा रहे हैं। शुरुआती रुझानों में दोनों दलों के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी लेकिन अब कुशेश्वर स्थान में आरजेडी ने बढ़त बना ली है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 02, 2021 11:19 IST
कुशेश्वर स्थान में आरजेडी और तारापुर में जेडीयू आगे, लालू बोले- दोनों सीटें RJD जीतेगी- India TV Hindi
Image Source : PTI कुशेश्वर स्थान में आरजेडी और तारापुर में जेडीयू आगे, लालू बोले- दोनों सीटें RJD जीतेगी

पटना: बिहार विधानसभा उपचुनाव में कुशेश्वर स्थान और तारापुर में मतगणना जारी है। शुरुआती दौर में राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी। लेकिन ताजा समचार मिलने तक कुशेश्वर स्थान में आरजेडी ने बढ़त बना ली है जबकि तारापुर में जेडीयू उम्मीदवार आगे चल रहा है। । दोनों सीटों पर बहुत कम वोटों का फासला है और दोनों दलों की ओर से जीत के दावे किये जा रहे हैं।

काउंटिंग शुरू होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीम लालू प्रसाद का बयान आया। उन्होंने दावा किया कि दोनों सीटों पर राष्ट्रीय जनता दल की जीत होगी। पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास के गेट पर आकर लालू प्रसाद ने वहां मौजूद रिपोर्टर्स से ये बात कही। लालू ने कहा-'जगदानंद सिंह को मुंगेर भेजा गया है, तेजस्वी यादव दरभंगा में हैं। दोनों सीटों पर हमारी जीत सुनिश्चित है।' ताजा समचार मिलने तक कुशेश्वर स्थान सीट पर जनता दल यूनाइटेड उम्मीदवार आगे चल रहे थे जबकि तारापुर सीट पर आरजेडी उम्मीदवार आगे चल रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement