Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल के बड़ानगर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी, तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत

पश्चिम बंगाल में बड़ानगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार पार्नो मित्रा की मोटरसाइकिल रैली के दौरान बुधवार को बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गयी। इस सीट के लिए चुनाव प्रचार बुधवार को खत्म हो गया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 14, 2021 21:13 IST
BJP and TMC workers come to blows in Baranagar hours before campaign ends- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE बीजेपी की उम्मीदवार पार्नो मित्रा की मोटरसाइकिल रैली के दौरान बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गयी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बड़ानगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार पार्नो मित्रा की मोटरसाइकिल रैली के दौरान बुधवार को बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गयी। इस सीट के लिए चुनाव प्रचार बुधवार को खत्म हो गया। पुलिस ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र के सतीन सेन नगर से मोटरसाइकिल रैली के गुजरने के दौरान तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी। झड़प में दोनों दलों के कई कार्यकर्ता घायल हो गए। 

मित्रा ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उनकी पार्टी के समर्थकों को पिछले एक सप्ताह से धमका रहे थे और अचानक रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। अभिनेत्री से नेता बनीं पार्नो मित्रा बड़ानगर थाना पहुंचीं और धरना पर बैठ गयीं जिससे पास में बी टी रोड पर कई घंटे तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। 

सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार और राज्य के मंत्री तापस राय ने भी थाना तक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रैली निकाली। हालांकि, पुलिस ने उन्हें वहां पहुंचने से रोक दिया क्योंकि दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे। 

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय के साथ मौजूद तापस राय ने आरोप लगाया कि मित्रा क्षेत्र में बाहरी लोगों को लाकर गड़बड़ी करना चाहती हैं। तापस राय ने दावा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने बताया कि इलाके में शांति सुनिश्चित करने के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

ये भी पढ़ें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement