Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bodinayakkanur Election Results: 11 हजार वोटों के अंतर से जीते पन्नीरसेल्वम

2016 में हुए विधानसभा चुनावों की करें तो बता दें कि इस सीट पर एआईएडीएमके के पन्नीरसेल्वम ने जीत दर्ज की थी। उन्होंने डीएमके के प्रत्याशी को 15 हजार 608 के अंतर से हराया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 03, 2021 13:30 IST
Bodinayakkanur Election Results Panneerselvam AIADMK Thangatatamilselvan DMK Ganeshkumar MNM Tamil N- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tamil Nadu Election Results: Bodinayakkanur में AIADMK आगे, पन्नीरसेल्वम ने बनाई बढ़त

Bodinayakkanur Election Results: Tतमिलनाडु के Bodinayakkanur  में वोटों की गिनती खत्म हो चुकी है। यहां कांटे की टक्कर के बीच एआईएडीएमके के पन्नीरसेल्वलम ने जीत हासिल कर ली है।  शुरुआती रुझानों में वो पीछे थे।  आपको बता दें कि इस बार के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में एआईएडीएमके का भाजपा से गठबंधन था तो वहीं डीएमके का कांग्रेस पार्टी से गठबंधन था।

बात अगर 2016 में हुए विधानसभा चुनावों की करें तो बता दें कि इस सीट पर एआईएडीएमके के पन्नीरसेल्वम ने जीत दर्ज की थी। उन्होंने डीएमके के प्रत्याशी को 15 हजार 608 के अंतर से हराया था। एआईएडीएमके के इस सीट पर पिछले चुनाव में 99,531 वोट मिले थे। इससे पहले साल 2011 के चुनाव में भी पन्नीरसेल्वम ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी, तब उन्हें 95,235 वोट मिले थे और उन्होंने 29,906 वोट हासिल हुए थे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement