Friday, May 17, 2024
Advertisement

राजनीतिक खेल में प्यादे की तरह हो रहा BSP का इस्तेमाल- चरणजीत सिंह चन्नी

मुख्यमंत्री ने कहा कि BJP से अपनी ही दवाई का स्वाद चखने के बाद अकाली फिर से BSP के पास आए हैं लेकिन इस बार भी वे ‘वही कुटिल राजनीति’ कर रहे हैं और BSP को होशियारपुर और पठानकोट जैसी सीटें दी हैं, जहां से वे खुद कभी नहीं जीते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 16, 2021 6:55 IST

Highlights

  • अकाली दल पर बरसे चरणजीत सिंह चन्नी
  • फायदे के लिए SAD कर रही BSP का इस्तेमाल- चन्नी
  • BSP को जानबूझकर दी गईं होशियारपुर और पठानकोट जैसी सीटें- चन्नी

आदमपुर. पंजाब में सियासी सरगर्मियां हर दिन बेहद तेज होती जा रही हैं। राज्य में अनुसूचित जाति के वोटरों को लुभाने के लिए शिरोमणि अकाली दल ने बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन किया है। इस गठबंधन पर राज्य के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के दलित नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने निशाना साधा है।

उन्होंने सोमवार को शिरोमणि अकाली दल पर हमला करते हुए SAD पर BSP का इस्तेमाल ‘अपने राजनीतिक खेल में प्यादे की तरह करने का’ आरोप लगाया। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, "1996 में शिरोमणि अकाली दल (SAD) का BSP के साथ गठबंधन था लेकिन उसके अगले साल ही उन्होंने BSP को धोखा दिया और BJP से जुड़ गए।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि BJP से अपनी ही दवाई का स्वाद चखने के बाद अकाली फिर से BSP के पास आए हैं लेकिन इस बार भी वे ‘वही कुटिल राजनीति’ कर रहे हैं और BSP को होशियारपुर और पठानकोट जैसी सीटें दी हैं, जहां से वे खुद कभी नहीं जीते हैं। चरणजीत सिंह चन्नी ने आरोप लगाया कि गुप्त तरीके से SAD अब भी BJP का हाथ थामे हुए है। बहुजन समाज को कांग्रेस पार्टी के साथ आने का आह्नान करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में अब बहुजन समाज का शासन है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement