Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी कांग्रेस: सूत्र

पश्चिम बंगाल में होने वाले उप चुनावों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर विधानसभा सीट से चुनाव चुनाव लड़ने जा रही हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी ममता बनर्जी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 06, 2021 11:29 IST
mamata banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी कांग्रेस: सूत्र

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में होने वाले उप चुनावों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर विधानसभा सीट से चुनाव चुनाव लड़ने जा रही हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी ममता बनर्जी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी। भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को उप चुनाव होना है और मुख्यमंत्री पद पर पहने रहने के लिए ममता बनर्जी को यह चुनाव जीतना होगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी के खिलाफ भवानीपुर विधानसभा सीट पर प्रत्याशी नहीं उतारकर कांग्रेस पार्टी एक तरह से केंद्र में विपक्षी एकता का संदेश दे रही है। पिछली बार जब ममता बनर्जी ने दिल्ली का दौरा किया था तो उस समय उन्होंने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी।

चुनाव आयोग ने शनिवार को पश्चिम बंगाल तथा ओडिशा की विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की घोषणा की है। भवानिपुर विधानसभा सहित पश्चिम बंगाल में 2 सीटों और ओडिशा में एक सीट पर विधानसभा चुनाव होना है।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement