Monday, May 20, 2024
Advertisement

जेपी नड्डा आज से दो दिन के UP दौरे पर, गोरखपुर और कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों को करेंगे सम्बोधित

नड्डा अपने कार्यक्रम की शुरूआत गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर करेंगे और फिर शाम को लखनऊ पहुंचने से पहले कई पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जहां वह प्रमुख बैठकों की अध्यक्षता करेंगे।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2021 11:16 IST
jp nadda- India TV Hindi
Image Source : PTI जेपी नड्डा आज से दो दिन के UP दौरे पर, गोरखपुर और कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों को करेंगे सम्बोधित

Highlights

  • नड्डा अपने कार्यक्रम की शुरूआत गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर करेंगे।
  • नड्डा मंगलवार को कानपुर के दौरे पर जाएंगे।

लखनऊ: भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा सोमवार यानी आज से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे, जिसके दौरान वह गोरखपुर और कानपुर से पार्टी के बूथ प्रमुखों सहित कई संगठनात्मक बैठकों में भाग लेंगे। भाजपा प्रवक्ता के अनुसार, नड्डा अपने कार्यक्रम की शुरूआत गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर करेंगे और फिर शाम को लखनऊ पहुंचने से पहले कई पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जहां वह प्रमुख बैठकों की अध्यक्षता करेंगे।

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृह नगर है। योगी गोरखनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी भी हैं। नड्डा मंगलवार को कानपुर के दौरे पर जाएंगे।

उत्तर प्रदेश अगले साल की शुरुआत में महत्वपूर्ण विधानसभा चुनावों की ओर बढ़ रहा है और भाजपा ने राज्य में पहले से ही एक व्यस्त अभियान शुरू कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement