Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh Assembly bypolls के रुझान आए सामने, भाजपा 18 सीटों पर चल रही है आगे

सांवेर से भाजपा के तुलसीराम सिलावट आगे चल रहे हैं, यहां कांग्रेस से प्रेमचंद गुड्डू पीछे चल रहे हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 10, 2020 9:56 IST
Madhya Pradesh Assembly bypolls results 2020- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Madhya Pradesh Assembly bypolls results 2020

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में 28 विधान सभा सीटों के लिए 3 नवंबर को हुए उप-चुनाव की मतगणना मंगलवार को सुबह 8 बजे शुरू हो चुकी है और शुरुआती दो घंटे की मतगणना के बाद सभी 28 सीटों के शुरुआती रुझान सामने आ गए हैं। 28 विधान सभा सीटों में से 18 सीटों पर सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवार आगे चल रहे हैं। वहीं मुख्‍य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के 8 उम्‍मीदवार अपनी-अपनी सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। दो सीटों पर बहुजन समाज पार्टी के उम्‍मीदवार आगे चल रहे हैं।

सांवेर से भाजपा के तुलसीराम सिलावट आगे चल रहे हैं, यहां कांग्रेस से प्रेमचंद गुड्डू पीछे चल रहे हैं। ग्वालियर से भाजपा के प्रदुम्न सिंह तोमर आगे चल रहे हैं। अनूपपुर से भाजपा के बिसाहूलाल भी बढ़त बनाए हुए हैं। सुर्खी से भाजपा के गोविंद राजपूत आगे चल रहे हैं। बमौरी से भाजपा के महेंद्र सिंह सिसोदिया आगे चल रहे हैं।

बड़ा मलहरा से भाजपा के प्रदुम्न सिंह लोधी आगे चल रहे हैं। ग्वालियर ईस्ट से भाजपा के मुन्नालाल गोयल आगे चल रहे हैं। डबरा से भाजपा की इमरती देवी आगे चल रही हैं। सुवासरा से भाजपा के हरदीप सिंग दंग आगे चल रहे हैं। सांची से भाजपा के प्रभुराम आगे चल रहे हैं। मान्धाता से भाजपा के नारायण पटेल आगे हैं और मुंगावली से भाजपा के बृजेन्द्र यादव आगे चल रहे हैं। मुरैना से बसपा के रामप्रकाश राजोरिया अभी आगे चल रहे हैं और पोहरी से बसपा के कैलाश कुशवाहा बढ़त बनाए हुए हैं। भांडेर से कांग्रेस के फूल सिंह बरैया आगे चल रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement