Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश उपचुनाव: भोपाल में कांग्रेस-भाजपा नेताओं ने पार्टी दफ्तरों में डाला डेरा

मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में रहे मतदान की स्थिति पर दोनों प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और भाजपा के नेता खास नजर रखे हुए हैं। प्रमुख नेताओं ने तो अपने प्रदेश कार्यालय में ही डेरा डाल रखा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 03, 2020 14:28 IST
Leaders meeting in congress office- India TV Hindi
Image Source : IANS PHOTO Leaders meeting in congress office

भोपाल: मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में रहे मतदान की स्थिति पर दोनों प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और भाजपा के नेता खास नजर रखे हुए हैं। प्रमुख नेताओं ने तो अपने प्रदेश कार्यालय में ही डेरा डाल रखा है। चुानाव और मतदान को लेकर दोनों दलों ने अपने प्रदेश कार्यालयों में कंट्रोल रूम बना रखा है। इन कंट्रोल रूम में अनुभवी और तकनीकी तौर पर दक्ष लोगों की तैनाती की गई है। मतदान की स्थिति पर दोनों ही दल नजर रखे हुए हैं और समीक्षा करने के साथ अपने कार्यकतार्ओं और उम्मीदवारों से सीधे संवाद कर रहे हैं।

राजधानी भोपाल के कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ अपनी टीम के साथ बैठे हैं, एक-एक विधानसभा में हो रहे मतदान को लेकर बात कर रहे हैं। कार्यालय में बैठे नेता मैदान में काम कर रहे कार्यकतार्ओं से संवाद कर रहे हैं।

इसी तरह भाजपा के प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत पार्टी पदाधिकारियों के साथ मतदान की समीक्षा कर रहे हैं। वे जमीनी स्तर पर मतदान की क्या स्थिति है उसके लिए कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement