Friday, April 26, 2024
Advertisement

ममता दीदी किसी और सीट से नामांकन भरने जा रही हैं? पीएम मोदी ने कहा चल रही है कानाफूसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 01, 2021 16:51 IST
Mamata Banerjee going to file nomination from some other seat?- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "दीदी दीवार पर लिखा हुआ पढ़ लीजिए, आंख खोलकर पढ़ लीजिए, कान खोलकर सुन लीजिए। बंगाल की जनता इस चुनाव में आपको सजा देकर रहने वाली है। पहले चरण के मतदान के बाद तो दीदी को भी इसका अच्छी तरह अंदाजा लग चुका है।"

पीएम मोदी ने आगे कहा, "अभी कुछ देर पहले नंदीग्राम में जो हुआ वह हम सबने देखा है। यह दिखाता है कि दीदी अपनी हार मान चुकी है। यह दिखाता है कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। दीदी अभी भी आखिरी  चरण के चुनाव के नामांकन बाकी हैं। जरा बताइए कि अफवाह में कितनी सच्चाई है और लोगों में कानाफूसी चल रही है कि आप अचानक किसी एक सीट पर आखिर में फार्म भरने जा रही हो। क्या यह सच्चाई है?

उलुबेरिया में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, "दीदी पहली बार आप वहां गई। आपको जनता ने दिखा दिया। कहीं और जाएगीं, ये बंगाल के लोग तैयार बैठे हैं। घुसपैठिए आपको अपने लगते हैं लेकिन भारत मां की संतानों को आप टूरिस्ट कहती हैं, आपकी इन बातों को पूरा देश सुन रहा है।"

मोदी ने कहा कि बीजेपी वो पार्टी है जो बंगाल के सपूत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों से जुड़ी है। जिस तिरंगे के लिए डॉ. मुखर्जी ने अपना बलिदान दिया, बीजेपी उस तिरंगे को कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरी शान से  फहरा रही है। हम तिरंगे की आन बान शान के लिए मर मिटने वाले लोग हैं, ये बाहरी लोग बोलकर देश के लोगों में भेद करना बंद कीजिए। बाहरी बोलकर संविधान का अपमान करना बंद कीजिए।

मोदी ने कहा, "क्या ममता दीदी इस चुनाव में अपने 10 साल के शासन का हिसाब दे रही हैं? उनको हिसाब देना चाहिए या नहीं देना चाहिए? नहीं दे रही हैं। सच्चाई ये है कि उनके पास हिसाब देने के लिए कुछ है ही नहीं। दीदी उलुबेरिया के हावड़ा के ये लोग आपसे जानना चाहते हैं कि अंफन राहत के पैसे कहां गए। जवाब देना चाहिए या नहीं, अगर दीदी नहीं देती तो भतीजा दे दे। दीदी आपको अंदाजा नहीं है कि बंगाल के लोग आपको बराबर पहचान गए हैं, बंगाल के लोग आपसे कितना नाराज है आपको बंगाल के इन लोगों के गुस्से से अब कोई नहीं बचा सकता।"

ये भी पढ़ें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement