Friday, March 29, 2024
Advertisement

नंदीग्राम में तनाव: ममता की मौजूदगी में पोलिंग बूथ पर भारी हंगामा, राज्यपाल से फोन पर की बात

नंदीग्राम के बयालटू में जैसे ही एक पोलिंग बूथ पर ममता बनर्जी पहुंची तो वहां तनाव की स्थिति बन गई। ममता बनर्जी के सामने पोलिंग बूथ पर TMC और भाजपा के कार्यकर्ता भिड़ गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 01, 2021 14:36 IST
ममता की मौजूदगी में पोलिंग बूथ पर हंगामा, नंदीग्राम में बढ़ा तनाव - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ममता की मौजूदगी में पोलिंग बूथ पर हंगामा, नंदीग्राम में बढ़ा तनाव 

नई दिल्ली। नंदीग्राम के बयालटू में जैसे ही एक पोलिंग बूथ पर ममता बनर्जी पहुंची तो वहां तनाव की स्थिति बन गई। ममता बनर्जी के सामने पोलिंग बूथ पर TMC और भाजपा के कार्यकर्ता भिड़ गए। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पैरा मिलिट्री फोर्स ने स्थिति संभाली। चुनाव आयोग के मुताबिक, विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में दोपहर 1:30 बजे तक पश्चिम बंगाल में 58.15 प्रतिशत मतदान हुआ है। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता 'जय श्री राम' नारेबाजी करते नजर आए जबकि TMC कार्यकर्ता हाथापाई पर उतर आए।

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के एक बूथ पर हंगामे को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन कर शिकायत की है। ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम में बाहर के गुंडे घुस गए हैं। स्थिति को कंट्रोल करें नहीं तो स्थिति बेकाबू हो जाएगी।  

बंगाल के 4 जिलों की 30 सीटों पर मतदान जारी

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के दूसरे चरण के लिए मतदान गुरुवार (1 अप्रैल, 2021) जारी है जो शाम 6 बजे तक चलेगा। दूसरे चरण में 4 जिलों की 30 सीटों पर 191 प्रत्याशी मैदान में हैं। पश्चिम मेदिनीपुर की 9 सीटों, बांकुड़ा की 8,  दक्षिण 24 परगना की 4 और पूर्व मेदिनीपुर की 9 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने सभी 10,620 मतदान केंद्रों को संवेदनशील घोषित किया है और केंद्रीय बलों की करीब 651 कंपनियों को तैनात किया गया है।

नंदीग्राम में ममता बनर्जी-शुवेंदु अधिकारी की टक्कर

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में सबकी नजरें हाई प्रोफाइल नंदीग्राम सीट पर टिकी है, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ उनके पूर्व सहयोगी और बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) मैदान में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement