1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, बोले- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, बोले- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में मिथुन चक्रवर्ती बंगाल की जनता को संबोधित कर सकते हैं। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी। जिसके बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2021 16:20 IST
Mithun Chakrobarty joins BJP in PM Modi rally भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती- India TV Hindi
Image Source : ANI भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, बोले- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं

कोलकाता. बॉलीवुड के दिग्गाज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भगवा खेमे में शामिल हो गए हैं। ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम मोदी के पहुंचने से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का झंडा लहराकर बंगाल की सियासत में एक्टिव होने के संकेत दे दिए हैं। उनके गले में कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा के चिन्ह वाला गमछा पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया।

पढ़ें- टीचर ने क्लास में शोर करने से किया मना तो नाराज हो गया छात्र, बीच सड़क रोका और मार दी गोली

मिथुन चक्रवर्ती ने लोगों को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि सपने पूरे होते हैं, मैं उसका सबसे बड़ा उदाहरण हूं। बंगाल में रहने वाला हर इंसान बंगाली है। बंगाल में रहने वालों का हक छीनोगे तो हम जैसे लोग खड़े हो जाएंगे। मैं जो बोलता हूं, वो करके दिखाता हूं। मेरी बात पर भरोसा रखिएगा, मैं कभी भागूंगा नहीं। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी। जिसके बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं। 

पढ़ें- इन राज्यों में बारिश का अनुमान, IMD ने जताई संभावना

चक्रवर्ती ने शनिवार शाम को यहां पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। अब उन्होंने भाजपा का दामन थामा लिय है। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें पश्चिम बंगाल में भाजपा चेहरा बनाकर चुनाव लड़ सकती है। मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पूर्व वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X