1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. टीचर ने क्लास में शोर करने से किया मना तो नाराज हो गया छात्र, बीच सड़क रोका और मार दी गोली

टीचर ने क्लास में शोर करने से किया मना तो नाराज हो गया छात्र, बीच सड़क रोका और मार दी गोली

पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्कूल में टीचर द्वारा टोकने से नाराज छात्र कुछ देर बाद सिर दर्द का बहाना बनाकर स्कूल से चला गया और अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर रास्ते में टीचर सचिन त्यागी का इंतजार करने लगा।

Sanjay Sah Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: March 07, 2021 12:26 IST
student fired on school teacher when stopped from creating ruckus टीचर ने क्लास में शोर करने से किया- India TV Hindi
Image Source : SANJAY SAH टीचर ने क्लास में शोर करने से किया मना तो नाराज हो गया छात्र, बीच सड़क रोका और मार दी गोली

मुरादनगर. गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके के गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने अपने शिक्षक को बीच रास्ते में रोक कर गोली मार दी। दरअसल मामला शनिवार का है, मुरादनगर के एक स्कूल में पढ़ाने वाले सचिन त्यागी ने 12वीं क्लास के एक छात्र को क्लास में शोर मचाने से रोका तो छात्र इतना बुरा मान गया कि उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।

पढ़ें- क्या फिर बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार? 24 घंटे में मिले 18,711 मरीज

पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्कूल में टीचर द्वारा टोकने से नाराज छात्र कुछ देर बाद सिर दर्द का बहाना बनाकर स्कूल से चला गया और अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर रास्ते में टीचर सचिन त्यागी का इंतजार करने लगा।

पढ़ें- जब तक कृषि कानून वापस नहीं लिए जाते, तब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा: राकेश टिकैत

स्कूल की छुट्टी के बाद जब सचिन बाइक से घर जा रहे थे तो इस छात्र ने उन्हें रास्ते में रोका और फिर उनपर गोली चला दी, इसके बाद वो मौके से फरार हो गया। गनीमत ये रही कि गोली शिक्षक सचिन त्यागी की छाती में छूकर निकल गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पढ़ें- बंगाल में 'सियासी' संडे, पीएम की रैली में BJP में शामिल होंगे मिथुन 'दा', पैदल मार्च से दीदी दिखाएंगी 'पावर'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X