Friday, May 17, 2024
Advertisement

निर्णय नहीं लेने दिए तो ईंट से ईंट बजा दूंगा, हाईकमान को कहकर आया हूं: नवजोत सिंह सिद्धू

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिद्धू बोल रहे थे कि वे पार्टी हाईकमान को कहकर आए हैं कि वे पंजाब की जनता की आस पर अगर खरे उतरते हैं तो अगले 20 साल तक कांग्रेस को राजनीति में नीचे नहीं आने दूंगा

Puneet Pareenja Reported by: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: August 27, 2021 16:22 IST
सिद्धू ने कहा कि...- India TV Hindi
Image Source : PTI सिद्धू ने कहा कि निर्णय नहीं लेने दिए तो ईंट से ईंट बजा दूंगा

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिहं के बीच मचा घमासान अभी कम नहीं हुआ है कि सिद्धू का एक और बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने एक तरह से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धमकाने वाले लहजे में बात की है। अमृतसर में एक कार्यक्रम के दौरान सिद्धू यह कहते हुए नजर आए हैं कि, "मैं पार्टी हाई कमान को एक ही बात कहकर आया हूं कि अगर मुझे निर्णय नहीं लेने दोगे तो ईंट से ईंट बजा दूंगा।"

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिद्धू बोल रहे थे कि वे पार्टी हाईकमान को कहकर आए हैं कि वे पंजाब की जनता की आस पर अगर खरे उतरते हैं तो अगले 20 साल तक कांग्रेस को राजनीति में नीचे नहीं आने दूंगा, लेकिन अगर मुझे निर्णय नहीं लेने दोगे तो ईंट से ईंट बजा दूंगा। कार्यक्रम के दौरान सिद्धू ने यह भी कहा कि राजनीति गंदी हो गई मैली हो गी धंधा बन गया है। 

इस बीच खबर ये ही है कि आपत्तिजनक बयान की वजह से सुर्खियों में आए सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने सलाहकार के पद से त्यागपत्र दे दिया है। हालांकि माली ने खुद को कैप्टन अमरिंदर सिंह, कुछ कांग्रेस, भाजपा और आप नेताओं से खुद को जान का खतरा भी बताया है। माली ने अपने बयान में कहा है कि, "अगर मेरा कोई जानी नुकसान होता है तो इसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर विजेंद्र सिंगला, पंजाब के सांसद मनीष तिवारी, पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल, पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और बीजेपी के सुभाष शर्मा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा तथा जरनैल सिंह जिम्मेदार होंगे" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement