Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लालू यादव और सोनिया गांधी के बीच नहीं हुई है कोई बातचीत, बिहार कांग्रेस इंचार्ज भक्त चरणदास का बयान

लालू यादव ने कहा था कि सोनिया गांधी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने सोनिया गांधी से कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक है और उनकी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है, इसलिए समान मत रखने वाले लोगों और दलों को इकट्ठा करिए और उन्हें बुलाएं ताकि सत्तारूढ़ दल के खिलाफ मजबूत विकल्प पेश किया जा सके

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 27, 2021 19:27 IST
RJD नेता लालू यादव- India TV Hindi
Image Source : PTI RJD नेता लालू यादव

पटना। बिहार कांग्रेस इंचार भक्त चरणदास ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया था कि कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के साथ बातचीत की है। खुद लालू यादव ने भी कहा था कि सोनिया गांधी ने उनसे बात की है और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना है। लेकिन भक्त चरणदास ने कहा है कि इस बात में जरा भी सच्चाई नहीं है कि लालू यादव तथा सोनिया गांधी के बीच कोई बात हुई है और अगर बात हुई होती तो उनको इसकी जानकारी होती। 

भक्त चरण दास ने कहा, "सोनिया गांधी और लालू यादव के बीच में कोई बात नहीं हुई है, अगर हुई होती तो उन्हें जानकारी जरूर होती, इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है।"

इससे पहले लालू यादव ने कहा था कि सोनिया गांधी के साथ उनकी बातचीत हुई है और सोनिया गांधी ने उनसे उनका हालचाल जाना था तथा पूछा था कि वे कहां पर है, लालू यादव ने कहा था कि सोनिया गांधी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने सोनिया गांधी से कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक है और उनकी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है, इसलिए समान मत रखने वाले लोगों और दलों को इकट्ठा करिए और उन्हें बुलाएं ताकि सत्तारूढ़ दल के खिलाफ मजबूत विकल्प पेश किया जा सके। 

बुधवार सुबह समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया था कि मंगलवार को सोनिया गांधी ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के राज्य प्रभारियों, महासचिवो तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्षों के साथ बैठक के बाद शाम को आरजेडी नेता लालू यादव के साथ फोन पर बात की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement