1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. TMC और कटमनी को दो विदाई, पीएम मोदी ने बंगाल चुनाव में दिया नया नारा 'चलो पालटाई, चलो पालटाई'

TMC और कटमनी को दो विदाई, पीएम मोदी ने बंगाल चुनाव में दिया नया नारा 'चलो पालटाई, चलो पालटाई'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कूच बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि नंदीग्राम मे दीदी का खेला सबने देखा, मुस्लिमों से कह रही हैं एक हो जाओ मुझे बचाओ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 06, 2021 16:12 IST
TMC और कटमनी को दो विदाई, चलो पलटाई, पीएम मोदी ने दीदी पर जमकर साधा निशाना- India TV Hindi
Image Source : @BJP4INDIA TMC और कटमनी को दो विदाई, चलो पलटाई, पीएम मोदी ने दीदी पर जमकर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कूच बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि नंदीग्राम मे दीदी का खेला सबने देखा, मुस्लिमों से कह रही हैं एक हो जाओ मुझे बचाओ। नंदीग्राम में जो खेला हुआ उसी से पता चल गया दीदी हार रही हैं। 2 मई के बाद ममता का जाना तय है। दीदी चुनाव आयोग को भी गाली देती हैं। चुनाव आयोग ने 2 बार सीएम बनवाया उसको भी दीदी गाली देती हैं। दीदी को EVM से भी दिक्कत होने लगी है। TMC बच नहीं सकती सुपड़ा साफ होना तय है। गुस्सा, नाराजगी, व्यवहार, वाणी से पता चलता है 2 मई दीदी गई। दीदी मुस्लिम भी आपका साथ छोड़ गए। 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि 'दीदी आपने बंगाल में एक नया टैक्स शुरू कर दिया- भाइपो सर्विस टैक्स। गरीब मां-बहन ने, मेहनत का एक-एक टका जोड़ा, वो भाइपो सर्विस टैक्स में चला गया। बंगाल का युवा एक-एक टका के लिए तरस रहा है और वहां 35-40 करोड़ एक महीने में आ रहे हैं। दीदी सवाल पूछ रही हैं कि क्या BJP भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले दो चरण में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है। चुनाव में कौन हार रहा है और कौन जीत रहा है ये पता करने के लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है। जनता जनार्दन का चेहरा देखकर पता चलता है कि हवा का रुख क्या है।' बंगाल का युवा एक-एक टका के लिए तरस रहा है और वहां 35-40 करोड़ एक महीने में आ रहा है। इसी वजह से आज बंगाल के कोने-कोने से आवाज आ रही है- 'चलो पालटाई, चलो पालटाई'।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X