Friday, March 29, 2024
Advertisement

BJP ने जारी किया ममता की नींद उड़ाने वाला ऑडियो टेप! PK बोले- पीएम मोदी लोकप्रिय, TMC के खिलाफ गुस्सा

बीजेपी द्वारा जारी किए गए इस ऑडियो में प्रशांत किशोर कह रहे हैं कि बंगाल का वोटर पोलराइज हो गया है। वो कहते हैं कि एससी, एसटी और मतुआ समुदाय का वोट बीजेपी को जा रहा है। सारे हिंदी भाषी बीजेपी की तरफ जा रहे हैं। प्रशांत किशोर ये भी कहते हैं कि बंगाल में गज़ब मुस्लिम तुष्टिकरण हुआ है, इसीलिए हिंदू वोट बीजेपी के खाते में जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 10, 2021 10:51 IST

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में आज चौथे चरण का मतदान चल रहा है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के IT सेल के हेड अमित मालवीय ने ममता बनर्जी के 'चाणक्य' प्रशांत किशोर का एक ऑडियो टेप जारी किया है। प्रशांत किशोर, ममता बनर्जी के इलेक्शन स्ट्रेटजिस्ट हैं। ऑडियो टेप में प्रशांत किशोर खुद कुबूल करते हैं कि बंगाल में बीजेपी की सुनामी है, पीएम नरेंद्र मोदी बहुत पॉपुलर हैं। टेप में प्रशांत किशोर कह रहे हैं कि पीएम मोदी पूरे देश में एक कल्ट की तरह हैं, लोग उन्हें भगवान की तरह मानते हैं।

बीजेपी की ओर से जारी किए गए इस विस्फोटक टेप पर प्रशांत किशोर की सफाई भी आ गई है। प्रशांत किशोर ने बीजेपी से पूरा ऑडियो टेप रिलीज़ करने की मांग की है। साथ ही कहा है कि सबसे बड़ी बात ये है कि बीजेपी अपने नेताओं से ज़्यादा मेरे टेप को सीरियसली ले रही है। 

बीजेपी द्वारा जारी किए गए इस ऑडियो में प्रशांत किशोर कह रहे हैं कि बंगाल का वोटर पोलराइज हो गया है। वो कहते हैं कि एससी, एसटी और मतुआ समुदाय का वोट बीजेपी को जा रहा है। सारे हिंदी भाषी बीजेपी की तरफ जा रहे हैं। प्रशांत किशोर ये भी कहते हैं कि बंगाल में गज़ब मुस्लिम तुष्टिकरण हुआ है, इसीलिए हिंदू वोट बीजेपी के खाते में जा रहे हैं। वो कहते हैं कि बंगाल में टीएमसी के खिलाफ गुस्सा है, एंटी इन्कम्बेंसी फैक्टर है, पोलराइजेशन है, तुष्टिकरण की राजनीति है और इन सारे फैक्टर्स पर मोदी की पॉपुलरिटी भारी है।

प्रशांत किशोर के इस टेप पर भाजपा के नेताओं के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि प्रशांत किशोर जानते हैं कि मोदी जी बेस्ट हैं और मोदी जी के नेतृत्व में सोनार बांग्ला होगा। भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने कहा कि जिस दिन प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया था कि भाजपा 3 अंकों में नहीं पहुंचेगी, अगले  दिन मैंने कहा था कि TMC 3 अंकों में नहीं पहुंचेगी। प्रशांत किशोर के ऑडियो टेप से साफ है कि वे फेल हैं। बंगाल में रणनीतिकार की रणनीति काम ही नहीं करेगी। BJP नेता नीतीश प्रमाणिक ने कहा कि प्रशांत किशोर को तो यह मानना ही पड़ेगा पीएम मोदी सिर्फ बंगाल ही नहीं पूरे भारत में प्रसिद्ध हैं। पहले भी कह चुका हूं कि प्रशांत किशोर TMC के ताबूत में आखिरी कील ठोककर चले गए हैं। TMC जो भी बची-खुची थी प्रशांत किशोर वो भी खत्म करके यहां से निकल चुके हैं।

सुनिए ऑडियो टेप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement