1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. झूठ बोलने में कांग्रेस के लोग पदक विजेता, पीएम मोदी ने साधा राहुल गांधी और वी नारायणसामी पर निशाना

झूठ बोलने में कांग्रेस के लोग पदक विजेता, पीएम मोदी ने साधा राहुल गांधी और वी नारायणसामी पर निशाना

पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पुडुचेरी दौरे के समय की घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि झूठ बोलने में कांग्रेस पार्टी के लोग स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक विजेता हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 25, 2021 14:04 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @BJP4INDIA PM Modi

पुडुचेरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर निशाना साधा। पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पुडुचेरी दौरे के समय की घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि झूठ बोलने में कांग्रेस पार्टी के लोग स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक विजेता हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अंग्रेज जिस तरह से फूट डालो और राज करो की नीति अपनाते थे उसी तरह कांग्रेस झूठ बोलो, फूट डालो और राज करो की नीति अपना रही है। 

मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय को लेकर राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "कांग्रेस के नेता यहां आए और बोले कि वे मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय बनाएंगे, मुझे हैरानी हुई, सच्चाई ये है कि मौजूदा एनडीए सरकार ने मतस्य विभाग के लिए अलग मंत्रालय 2019 में बनाया है और उसके लिए बजट आबंटन 2 साल में 80 प्रतिशत से ज्यादा बढ़ाया है।"

प्रधानमंत्री मोदी ने पुडुचेरी के पुर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के उस बयान का भी उल्लेख किया जिसमें नारायणसामी ने एक महिला के बयान को राहुल गांधी के सामने गलत तरीके से पेश कर दिया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "पूरा देश आपकी तरफ देख रहा है, एक गरीब महिला जो पुडुचेरी सरकार और मुख्यमंत्री के बारे में शिकायत कर रही थी और बता रही थी कि चक्रवाती तूफान से हुई तबाही के बाद पुनर्वास में उसकी अनदेखी हुई है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री ने न सिर्फ लोगों को झूठ बोला बल्कि अपने नेता से ही झूठ बता दिया।" 

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, "आपके पूर्व मुख्यमंत्री अपने टॉप पार्टी नेता की चप्पल उठाने में एक्सपर्ट हैं, लेकिन उनमें पुडुचेरी की जनता को गरीबी से उठाने में रुचि नहीं है" उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस दूसरे दलों को गैर लोकतांत्रिक बताती है लेकिन उन्हें खुद दर्पण में झांकना चाहिए, वे हर संभव स्तर पर लोकतंत्र का अपमान करते हैं, पुडुचेरी में उन्होंने पंचायत चुनाव नहीं होने दिए, जम्मू कश्मीर में चुनाव हो गए लेकिन पुडुचेरी में नहीं हुए। 

यह भी पढ़ें

कमलनाथ ने गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया को दिलाई कांग्रेस की सदस्यता, BJP ने उठाया सवाल

BJP ने पश्चिम बंगाल में 'लोक्खो सोनार बांग्ला' अभियान किया लॉन्च, 2 करोड़ लोगों से लिए जाएंगे सुझाव

LPG तीसरी बार हुई महंगी, फरवरी में 75 रुपये बढ़ी कीमतें

मुंबई: बुजुर्ग को मिला 80 करोड़ रुपये का बिजली बिल, देखते ही बिगड़ी तबियत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X