Saturday, April 20, 2024
Advertisement

West Bengal Elections: अब्बास सिद्दीकी से गठबंधन पर कांग्रेस में घमासान, BJP ने बताया दयनीय स्थिति

वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पश्चिम बंगाल में कांग्रेस पार्टी के साथ पीरजादा अब्बास सिद्दिकी की पार्टी इंडियन सेक्युलर फ्रंट के गठबंधन को लेकर सवाल उठाए थे और अधीर रंजन चौधरी ने आनंद शर्मा को ट्वीट के जरिए जवाब दिया था। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 02, 2021 11:56 IST
rift in congress over alliance with muslim party abbas siddqui bjp comments West Bengal Elections: अ- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/INCWESTBENGAL West Bengal Elections: अब्बास सिद्दीकी से गठबंधन पर कांग्रेस में घमासान, BJP ने बताया दयनीय स्थिति 

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन में फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दिकी के जुड़ने के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर घमासान छिड़ा हुआ है और भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के ट्वीट के जवाब में कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष, लोकसभा में पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद स्टेज पर अपमान किया गया और इसके बावजूद इन्हें अपमान के साथ रहते हुए सांप्रदायिक तत्वों का बचाव करना पड़ रहा है, जो एक दयनीय स्थिति है।

पढ़ें- असम के चाय बागान में चाय की पत्तियां तोड़ती नजर आईं प्रियंका, देखिए वीडियो

गौरतलब है कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पश्चिम बंगाल में कांग्रेस पार्टी के साथ पीरजादा अब्बास सिद्दिकी की पार्टी इंडियन सेक्युलर फ्रंट के गठबंधन को लेकर सवाल उठाए थे और अधीर रंजन चौधरी ने आनंद शर्मा को ट्वीट के जरिए जवाब दिया था। अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि वे प्रतिष्ठित कांग्रेसजनों का ग्रुप से अपने व्यक्तिगत कम्फर्ट से ऊपर उठने तथा प्रधानमंत्री की प्रशंसा के गुणगान से परहेज करने का आग्रह करते हैं।

पढ़ें- कराची में उतारना पड़ा शारजाह से लखनऊ आ रहा विमान, मेडिकल इमरजेंसी थी वजह 

फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दी की पार्टी ISF से कांग्रेस के गठबंधन पर आनंद शर्मा ने कहा था, "आईएसएफ और ऐसे अन्य दलों से साथ कांग्रेस का गठबंधन पार्टी की मूल विचारधारा, गांधीवाद और नेहरूवादी धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ है, जो कांग्रेस पार्टी की आत्मा है। इन मुद्दों को कांग्रेस कार्य समिति पर चर्चा होनी चाहिए थी। सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस चयनात्मक नहीं हो सकती है। हमें हर सांप्रदायिकता के हर रूप से लड़ना है। पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की उपस्थिति और समर्थन शर्मनाक है, उन्हें अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए।"

पढ़ें- दिल्ली के साकेत इलाके में सड़क हादसा, कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement