1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली के साकेत इलाके में सड़क हादसा, कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज

दिल्ली के साकेत इलाके में सड़क हादसा, कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज

इसी दौरान शेरेटन होटल के पास, मस्जिद के सामने यू-टर्न ले रही एक कार को बचाने की कोशिश में इनकी तेज रफ्तार कार एक पेड से टकरा गई। जिस वजह से तीनों युवक घायल हो गए।

Sanjay Sah Sanjay Sah @sanjaysah_india
Updated on: March 02, 2021 11:06 IST
road accident in saket area of Delhi दिल्ली के साकेत इलाके में सड़क हादसा, कार को बचाने के चक्कर में- India TV Hindi
Image Source : SANJAY SHAH दिल्ली के साकेत इलाके में सड़क हादसा, कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज

नई दिल्ली. राजधानी नई दिल्ली के साकेत इलाके में सोमवार रात रोड एक्सिडेंट हो गया, जिसमें कार सवार तीन युवक घायल हो गए। इन तीनों लड़कों को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि रात करीब 10 बजे ये तीनों युवक मर्सिडीज कार में सवाल होकर खोखा बाजार से प्रेस एन्क्लवे की तरफ जा रहे थे। 

पढ़ें- भाजपा सांसद नंद कुमार सिंह चौहान का निधन, पाए गए थे कोरोना से संक्रमित

इसी दौरान शेरेटन होटल के पास, मस्जिद के सामने यू-टर्न ले रही एक कार को बचाने  की कोशिश में इनकी तेज रफ्तार कार एक पेड से टकरा गई। जिस वजह से तीनों युवक घायल हो गए। इन तीन में से एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मर्सिडीज कार रफ्तार में थी, इसकी रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के वक्त कार के दोनों एयरबैग खुल गए।

पढ़ें- जन्मदिन पर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट को शुभकामनाएं भेजना पड़ा भारी, वकील को जेल में गुजारनी पड़ रही है रातें

कानपुर में कोयले से भरा ट्रक पलटा, 6 की मौत

भोगनीपुर इलाके में मंगलवार की सुबह कोयले से भरे एक ट्रक के पलटने से छह लोगों की मौत हो गई है और करीब 20 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस ट्रक में सवार मजदूर फिरोजाबाद जा रहे थे, जो कोयले से लदे इस ट्रक के ऊपर बैठे हुए थे। ये सभी हमीरपुर जिले के रहने वाले थे। 

पढ़ें- बिहार में फिर मजूबत होगी जदयू, जल्द होगा रालोसपा का विलय

मऊखास गांव के करीब पहुंचने पर चालक ने ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे यह अनियंत्रित होकर पलट गया। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से आठ की हालत गंभीर बताई जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है और जिला अधिकारियों को घायल व्यक्तियों को उचित उपचार और सभी सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

पढ़ें- West Bengal Elections:BJP की सेंधमारी से TMC को नहीं पड़ेगा फर्क? चुनाव जीतने को इस रणनीति पर कर रही है काम

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली के साकेत इलाके में सड़क हादसा, कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X