Friday, May 17, 2024
Advertisement

प्रतापगढ़ जिले में सपा की जनसभा में मंच पर मारपीट, जमकर हुआ बवाल

कुछ नेताओं ने मंच से ही माइक के माध्यम से इस तरह की नारेबाजी न करने की बात कह दी। आरोप है कि इसके बाद ओझा के समर्थक आक्रोशित हो गए और विरोध कर रहे सपा नेताओं को दौड़ा-दौड़ाकर मंच पर ही पीटने लगे।

Reported by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: November 12, 2021 23:28 IST
Scuffle during Samajwadi Party public meeting in Pratapgarh, supporters of former minister Shivakant- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विधानसभा चुनाव के शंखनाद के साथ ही अलग अलग दलों में टिकट की दौड़ में शामिल प्रतिद्वंद्वियों में मारपीट की नौबत तक आ गई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के शंखनाद के साथ ही अलग अलग दलों में टिकट की दौड़ में शामिल प्रतिद्वंद्वियों में मारपीट की नौबत तक आ गई है। कुछ ऐसा ही शुक्रवार को रानीगंज तहसील क्षेत्र स्थित मिर्जापुर चौहारी में आयोजित समाजवादी पार्टी की जनसभा में देखा गया। यहां मंच पर हीं पूर्व मंत्री आर के चौधरी की जनसभा में शिवाकांत ओझा पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक श्याद अली और समर्थकों में मारपीट हो गई जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। पूर्व विधायक ने रानीगंज थाने जाकर मारपीट और हमले की शिकायत की। वहां उनके समर्थक हंगामा करते रहे।

आरोप है कि पूर्व मंत्री के समर्थकों ने टिकट के दावेदारों सहित उनके समर्थन में आए नेताओं को मंच पर ही पीटने लगे। इससे अफरातफरी मच गई। इस दौरान कई नेताओं ने खुलेआम मंच पर असलहा लहराए जिससे स्थित और भी बेकाबू हो गई और सपा के तमान नेता मंच से नीचे कूदकर भागने लगे। कई सपा नेताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। 

बताया जा रहा है कि सभा के दौरान तमाम लोग पूर्व मंत्री और रानीगंज से पूर्व सपा विधायक शिवाकांत ओझा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। यह बात इसी सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे कुछ सपा नेताओं और उनके समर्थकों को नागवार गुजरी और वह नारेबाजी कर रहे लोगों को रोकने टोकने लगे। कुछ नेताओं ने मंच से ही माइक के माध्यम से इस तरह की नारेबाजी न करने की बात कह दी। आरोप है कि इसके बाद ओझा के समर्थक आक्रोशित हो गए और विरोध कर रहे सपा नेताओं को दौड़ा-दौड़ाकर मंच पर ही पीटने लगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement