Friday, March 29, 2024
Advertisement

अगर दोबारा सत्ता में आई TMC तो बंगाल बन जाएगा कश्मीर- सुभेंदु अधिकारी

भाजपा के सुभेदु अधिकारी नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी से मुकाबला करने वाले हैं। ममता के खिलाफ बिगुल बजा चुके सुभेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर वो दोबारा से सत्ता में लौटते हैं तो पश्चिम बंगाल कश्मीर बन जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2021 9:24 IST
Suvendu Adhikari says Bengal will become Kashmir if TMC Comes to power again अगर दोबारा सत्ता में आई- India TV Hindi
Image Source : ANI अगर दोबारा सत्ता में आई TMC तो बंगाल बन जाएगा कश्मीर- सुभेंदु अधिकारी

कोलकाता. बंगाल चुनाव पर पूरे देश की नजर है। यहां नंदीग्राम विधानसभा सीट पर सबसे रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। भाजपा के सुभेंदु अधिकारी इस सीट पर ममता बनर्जी से मुकाबला करने वाले हैं। ममता के खिलाफ बिगुल बजा चुके सुभेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर वो दोबारा से सत्ता में लौटते हैं तो पश्चिम बंगाल कश्मीर बन जाएगा। सुभेंदु अधिकारी ने ये बयान शनिवार को मुचीपारा, बेहाला में दिया।

ममता नंदीग्राम में 'बाहरी' ममता बनर्जी को भारी मतों से हराऊंगा: अधिकारी

भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट पर ''बाहरी'' करार देते हुए दावा किया कि वह बनर्जी को करारी शिकस्त देने को लेकर ''200 फीसदी'' आश्वस्त हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी कोलकाता की भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ने से बच रही हैं। भाजपा ने बनर्जी के मंत्रिमंडल सहयोगी रहे अधिकारी को पूर्वी मिदनापुर की नंदीग्राम सीट से मैदान में उतारा है, जहां से मुख्यमंत्री भी ताल ठोक रही हैं।

पढ़ें- नंदीग्राम में होगी लेफ्ट उम्मीवार की एंट्री! अभी और पेचीदा होगा मुकाबला

कोलकाता के बेहाला इलाके में आयोजित एक रैली में अधिकारी ने बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, ''आपने अपनी भवानीपुर सीट क्यों छोड़ दी? आप क्यों वहां से भाग खड़ी हुईं? ऐसा इसलिए क्योंकि भाजपा ने मित्रा संस्थान के बूथ पर 2019 लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी? यहां तक की आप अपने क्षेत्र में भी नहीं जीत सकतीं।''

पढ़ें- West Bengal Elections: मिथुन चक्रवर्ती से मिले कैलाश विजयवर्गीय, आज कोलकाता में है पीएम मोदी की रैली

नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराने का विश्वास जताते हुए भाजपा नेता अधिकारी ने कहा, ''मैंने नंदीग्राम में लक्ष्मण सेठ को हराया था। इस बार मैं माननीय (बनर्जी) को हराउंगा। वह नंदीग्राम के लिए बाहरी हैं जबकि मैं क्षेत्र का भूमिपुत्र हूं।'' रैली के दौरान शुभेंदू अधिकारी ने ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने बनर्जी के परिवार से पूछताछ कर अपना फर्ज निभाया है क्योंकि वे कानून से ऊपर नहीं हैं। 

पढ़ें- उत्तर रेलवे ने किया स्पेशल ट्रेनों के संचालन का ऐलान, देखिए लिस्ट और जानिए टाइम-स्टॉपेज सहित पूरी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement