Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bengal Election: वोटिंग के बीच बीरभूम में 50 से ज्यादा बम बरामद, देखें डिफ्यूज करने का वीडियो

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव में भी जमकर हिंसा हो रही है। इस बीच बीरभूम में बम बरामद किए गए है हालांकि, सुरक्षाबलों ने बमों को डिफ्यूज कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 10, 2021 11:56 IST
Bengal Election: वोटिंग के बीच...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bengal Election: वोटिंग के बीच बीरभूम में 50 से ज्यादा बम बरामद, सुरक्षाबलों ने किए डिफ्यूज

बीरभूम: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव में भी जमकर हिंसा हो रही है। इस बीच बीरभूम में बम बरामद किए गए है हालांकि, सुरक्षाबलों ने बमों को डिफ्यूज कर दिया है। बीरभूम में, तृणमूल जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने अपने गांव में 50 से अधिक नए बम बरामद किए। नानूर पुलिस ने रात भर इलाके में घेराबंदी की जिसके बाद बम एक्सपर्ट टीम ने बमों को डिफ्यूज किया। निष्क्रिय प्रक्रिया के दौरान शोर मचाने पर ग्रामीण कांप उठे।

देखें वीडियो-

आपको बता दें कि हुगली में भी भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया गया है। हुगली के इश्वरबाहा में बीजेपी नेता और चुंचूड़ा से कैंडिडेट लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला हुआ है। उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए हैं। हमले का आरोप टीएमसी समर्थकों पर हैं। लॉकेट चटर्जी को टीएमसी के वर्कर्स ने काले झंडे दिखाए। इस दौरान जब सुरक्षाबलों ने लोगों को रोकने की कोशिश की तो उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए।

इससे पहले आज कूचबिहार में वोटिंग के दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की खबर सामने आई है। सितलकुची में आनंद बर्मन नाम के बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हुई है। कूचबिहार के पठानजूली क्षेत्र के बूथ नंबर 5/265 पर ये हत्या हुई। यहा भी भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement