Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पंजाब में AAP को बड़ा झटका, फिरोजपुर से उम्मीदवार ने दिया इस्तीफा, कहा- पार्टी 'निजी कंपनी की तरह'

आशु बांगर ने कहा कि आप नेतृत्व द्वारा उन्हें अपमानित किया जा रहा है और उन पर दबाव बनाया जा रहा है। इसके अलावा उम्मीदवारों को धमकाया जा रहा है कि उनका टिकट काट दिया जाएगा इसलिए कोई नहीं बोलता।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 17, 2022 19:39 IST
ashu bangar- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पंजाब में आप उम्मीदवार ने इस्तीफा दिया, कहा पार्टी ' निजी कंपनी की तरह'

Highlights

  • पंजाब में 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए 20 फरवरी को एक ही चरण में होगा मतदान
  • फिरोजपुर विधानसभा सीट से आप उम्मीदवार आशु बांगर का पार्टी से इस्तीफा

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवार आशु बांगर ने पंजाब की फिरोजपुर (ग्रामीण) विधानसभा सीट से यह कहते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है कि इसे दिल्ली के नेता एक निजी कंपनी की तरह चला रहे हैं। बांगर ने सोमवार को फिरोजपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आप नेतृत्व द्वारा उन्हें अपमानित किया जा रहा है और उन पर दबाव बनाया जा रहा है। इसके अलावा उम्मीदवारों को धमकाया जा रहा है कि उनका टिकट काट दिया जाएगा इसलिए कोई नहीं बोलता।

अभी तक अपनी रणनीति का खुलासा नहीं करने वाले बांगर ने कहा कि आप राज्य प्रभारी राघव चड्ढा के अधीन पार्टी एक निजी कंपनी की तरह काम कर रही है। वह एक तानाशाह की तरह व्यवहार कर पार्टी कार्यकर्ताओं को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। स्थानीय नागरिकों को विश्वास में लिए बिना दिल्ली से ही सारे फैसले लिए जा रहे हैं।

उन्होंने आप के इस आरोप पर भी आपत्ति जताई कि बलबीर सिंह राजेवाल के नेतृत्व वाला संयुक्त समाज मोर्चा भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा की किसानों के खिलाफ टिप्पणी को लेकर लोग उनसे नाराज हैं।

इस बीच पंजाब कांग्रेस मीडिया प्रभारी अलका लांबा ने आप के खिलाफ बांगर के आरोपों पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा इतिहास ने एक बार फिर खुद को दोहराया है और 2017 में आप के खिलाफ इसी तरह के आरोप लगाए गए थे तथा पंजाब के लोगों ने उन्हें कभी माफ नहीं किया। यह दर्शाता है कि केवल चेहरे बदले हैं लेकिन उनका तौर तरीका पहले जैसा ही बना हुआ है।

गौरतलब है कि पंजाब में 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए 20 फरवरी को एक ही चरण में मतदान होना है।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement