Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमित शाह 2 दिन के हिमाचल दौरे पर, संबोधित करेंगे 6 रैलियां और लेंगे कई बैठकों में हिस्सा

हिमाचल विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से 2 दिन के लिए हिमाचल एक दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे 6 रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वे पार्टी की कई बैठकों में हिस्सा लेकर चुनावी रणनीति की समीक्षा करेंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 01, 2022 9:40 IST
अमित शाह आज से 2 दिन के हिमाचल दौरे पर- India TV Hindi
Image Source : FILE अमित शाह आज से 2 दिन के हिमाचल दौरे पर

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों का चुनावी बिगुल बज चुका है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत अन्य सभी दलों के उम्मीदवार पूरे दमखम के साथ मैदान में हैं। चुनाव जीतने के लिए सभी प्रत्याशी जमकर रैलियां और सभाएं कर रहे हैं। पार्टियों के बड़े नेताओं ने भी अपने दौरे और रैलियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में आज मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 2 दिन के हिमाचल दौरे पर जा रहे हैं। जहां वे 6 रैलियां करेंगे। इस के साथ ही वे पार्टी की कई बैठकों में हिस्सा लेकर चुनावी रणनीति को परखेंगे और अपने उम्मीदवारों को जीत का मंत्र देंगे।

क्या रहेगा 1 नवंबर का कार्यक्रम ?

हिमाचल दौरे पर जा रहे गृह मंत्री अमित शाह 1 और 2 नवंबर को प्रदेश में छह चुनावी जनसभाएं करेंगे। वह मंगलवार को हेलिकॉप्टर से गगल एयरपोर्ट पर उतरेंगे। एयरपोर्ट से 10:45 बजे चंबा के सिहुंता पहुंचकर 11:00 बजे चुनावी जनसभा करेंगे। इसके बाद शिमला के भट्ठाकुफर के लिए रवाना होंगे और 4:45 बजे अन्य जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वे प्रदेश बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सह प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर चुनाव पर मंथन कर फीडबैक लेंगे। गृह मंत्री शाह का रात्रि ठहराव शिमला में होगा।

अमित शाह आज से 2 दिन के हिमाचल दौरे पर

Image Source : FILE
अमित शाह आज से 2 दिन के हिमाचल दौरे पर

ये रहेगा अमित शाह 2 नवम्बर का कार्यक्रम 

वहीं 2 नवंबर को अमित शाह सुबह 10:20 बजे अनाडेल से एचपीसीए ग्राउंड नादौन जाएंगे। नादौन में 11:30 बजे जनसभा होगी। इसी दिन वे नादौन से पुलिस ग्राउंड धर्मशाला जाएंगे। इसके बाद 1:00 बजे जोरावर स्टेडियम धर्मशाला में जनसभा को संबोधित करेंगे। 3:00 बजे हेलिकॉप्टर से नालागढ़ पहुंचेंगे। नालागड़ के पंजैहरा में 3:40 बजे जनसभा में संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह 4:30 बजे हेलिकॉप्टर से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement