Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

UP Election 2022: अखिलेश बोले- दो चरण की वोटिंग में ही लग चुका है सपा की सीटों का शतक

सपा के सीएम पद के प्रत्याशी अखिलेश यादव ने सैफई में वोट डालने के बाद कहा कि जितना ज्यादा मतदान होगा, उतना अच्छा होगा। मैं सभी से अपील करता हूं कि यूपी की खुशहाली के लिए, किसान की तरक्की, नौजवान को तरक्की और रोजगार मिले, यूपी को बदहाली से बचाने के लिए वोट डालें।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2022 12:37 IST
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव- India TV Hindi
Image Source : PTI समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

Assembly Election 2022 voting live: सपा के सीएम पद के प्रत्याशी अखिलेश यादव ने सैफई में वोट डालने के बाद कहा कि जितना ज्यादा मतदान होगा, उतना अच्छा होगा। मैं सभी से अपील करता हूं कि यूपी की खुशहाली के लिए, किसान की तरक्की, नौजवान को तरक्की और रोजगार मिले, यूपी को बदहाली से बचाने के लिए वोट डालें। इस चुनाव के बाद परिवर्तन होगा। अखिलेश ने कहा कि महंगाई बढ़ी, किसानों को कोई फायदा नहीं मिला। नौजवानों को कोई रोजगार नहीं मिला। 11 लाख सरकारी पद खाली हैं, सेना में भर्ती नहीं हुई, इसका बाबा सरकार के पास कोई जवाब नहीं है।

बाबा मुख्यमंत्री ने 5 साल में कोई काम नहीं किया

अखिलेश ने कहा कि जहां तक कानून का सवाल है, तो आंकड़े कहते हैं कि सबसे ज्यादा महिलाएं यूपी में असुरिक्षत हैं। महिला कांस्टेबल की लापता होने के बाद लाश मिली। उन्हें किस तरीके से मारा गया, क्या सीएम योगी के पास इसका जवाब है? क्या वे इस मामले में सजा दे पाएंगे। अखिलेश ने कहा कि अगर कोई आंख बंद कर ले तो मैं क्या कर सकता हूं। पांच साल में मेडिकल कॉलेज में योगीजी ने सुविधाएं नहीं दी। गोरखपुर को एक्सप्रेस वे नहीं दे पाए।योगी बाबा को काई काम अच्छा करना नहीं है।ताज्जुब है कि इनके बड़े और छोटे सभी नेता झूठ बोल रहे हैं।

यूपी के विकास की जगह चीन के विकास के पोस्टर लगा दिए: अखिलेश
अखिलेश ने कहा कि कोई भी आतंकवादी हो, कड़ी सजा मिले। बीजेपी स्ट्रेटेजी से चलती है तभी चुनाव से पहले इस तरह झूठे आरोप लगा रही है। इटावा में बाबा मुख्यमंत्री आए थे, उन्होंने झूठी तस्वीर लगाई। उप्र में तमाम जगह जब विकास दिखाना था तो चीन की फोटो चोरी करके कौन लाया? बीजेपी से बढ़कर झूठी कोई पार्टी नहीं है। अखिलेश ने कहा कि पहले दो चरण में ही सीटों का शतक लग चुका है।बाबा मुख्यमंत्री 5 साल रहे। आप ने अपने मेडिकल कॉलेज को वो सुविधा क्यों नहीं दी जो PGI की हैं। ज़िम्मेदार कौन है? सैफई का जो विकास हुआ वो एक दिन का नहीं है। बाबा मुख्यमंत्री को कोई काम करना नहीं है कोई अच्छा काम देखना नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement