Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Assembly Election Live Updates: यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की

बीएसपी प्रमुख मायावती सहारनपुर में जनसभा करेंगी जबकि प्रियंका गांधी की आज गाजियाबाद में पब्लिक मीटिंग होगी। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह भी आज पश्चिमी यूपी में चुनाव प्रचार करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 05, 2022 23:10 IST
Assembly Election Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Assembly Election Live Updates

नयी दिल्ली: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं दोपहर बाद वह मुजफ्फरनगर में प्रचार करेंगे। कल उन्होंने गोरखपुर शहर सीट से नामांकन दाखिल किया था। उधर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आरएलडी के जयंत चौधरी के साथ फतेहपुर सीकरी, मथुरा, गौतमबुद्ध नगर में जनसंपर्क करेंगे। बीएसपी प्रमुख मायावती सहारनपुर में जनसभा करेंगी जबकि प्रियंका गांधी की आज गाजियाबाद में पब्लिक मीटिंग होगी। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह भी आज पश्चिमी यूपी में चुनाव प्रचार करेंगे। 

 

Assembly Election Live Updates 05 feb

Auto Refresh
Refresh
  • 6:55 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने नोएडा सेक्टर-12 में रोड शो निकाला

    उत्तर प्रदेश: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने नोएडा सेक्टर-12 में रोड शो निकाला।  

  • 3:02 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    2 करोड़ परिवारों को हेल्थ सिक्योरिटी दी: नड्डा

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हापुड़ में अपने संबोधन में कहा कि गरीबों को 5 लाख का इंश्योरेंस दिया। दो करोड़ परिवारों को हेल्थ सिक्योरिटी दी।

  • 2:55 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पहले की सरकार में न किसान, न व्यापारी सुरक्षित था: योगी

    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी संबोधन में विपक्ष पर हमला किया। उन्होंने कहा कि ​पहले की सरकार में न किसान सुरक्षित था, न व्यापारी सुरक्षित था। नौकरी नहीं मिलती थी।

  • 1:44 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    डबल इंजन सरकार में किसान सबसे ज्यादा दुखी: अखिलेश

    अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। उन्होंने कहा कि कहने को डबल इंजन की सरकार है, लेकिन खेती करने वाले लोग सबसे ज्यादा दुखी हैं। 

  • 12:58 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की

  • 12:58 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    टनकपुर में सीएम धामी का घर-घर प्रचार

  • 12:57 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    टनकपुर से अयोध्या के बीच ट्रेन-धामी

  • 12:32 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राहुल छुट्टियां मनाने गोवा आए थे-प्रमोद सावंत

  • 12:31 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    सरकारी नौकरी में भ्रष्टाचार खत्म करेंगे-केजरीवाल

  • 11:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    हम बदले की भावना से नहीं बल्कि बदलाव लाने के लिए राजनीति करते हैं-केशव मौर्य

    उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा- सपा,बसपा,कांग्रेस की हालत जनता ने पतली कर दी है ।10 मार्च 2022 तीनों दलों के यूपी से विदाई का दिन होगा। 24 करोड़ यूपी वासियों की सुरक्षा की गारंटी भाजपा गठबंधन है। सपा गठबंधन ख़तरे की घंटी है।

  • 11:14 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    बीजेपी ने यूपी में सुरक्षा का माहौल दिया: योगी

    यूपी गोरखपुर में घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं, उनसे संवाद कर रहे हैं। इस दौरन उन्होंने डोर-टू-डोर कैंपेन के बीच  संबोधित भी किया। योगी ने कहा कि विकास के लिए बीजेपी सरकार जरूरी है। बीजेपी सरकार में यूपी की छवि बदली। पहले कारोबारी पलायन के लिए मजबूर थे। 2017 के बाद बीजेपी सरकार ने लोगों को सुरक्षा का माहौल दिया। पश्चिम यूपी में पहले कितनी अराजकता थी। आज हर माता-हर बहन अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकती है। इससे पहले उन्होंने गोपाल मंदिर में पूजा की, गोरखपुर गुरुद्वारे में मत्था टेका। 

  • 11:07 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    गोरखपुर में योगी ने गोपाल मंदिर में की पूजा, गुरुद्वारे में टेका मत्था

    यूपी गोरखपुर में घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं, उनसे संवाद कर रहे हैं। इस दौरन उन्होंने गोपाल मंदिर में पूजा की, गोरखपुर गुरुद्वारे में मत्था टेका। उन्होंने डोर-टू-डोर कैंपेन के बीच उन्होंने संबोधित भी किया। योगी ने कहा कि विकास के लिए बीजेपी सरकार जरूरी है। बीजेपी सरकार में यूपी की छवि बदली। पहले कारोबारी पलायन के लिए मजबूर थे। 2017 के बाद बीजेपी सरकार ने लोगों को सुरक्षा का माहौल दिया। पश्चिम यूपी में पहले कितनी अराजकता थी। आज हर माता-हर बहन अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकती है।

  • 10:52 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    गोरखपुर में घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं योगी

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  गोरखपुर में डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं। योगी ने गोरखपुर गुरुद्वारा में मत्थ टेका। वे अपने चुनाव क्षेत्र में संपक्र कर रहे हैं। गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद वे सिख समुदाय को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद वह मुजफ्फरनगर के लिए रवाना होंगे। दोपहर बाद मुजफ्फरनगर में योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करेंगे। 

  • 8:39 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गोवा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने पेट्रेल-डीजल 80 रुपये प्रति लीटर तय करने का वादा

    गोवा में कांग्रेस ने एक बड़े चुनावी वादे के तहत पेट्रोल और डीजल की कीमत 80 रुपये प्रति लीटर तय करने का वादा किया है। राहुल गांधी द्वारा जारी अपने चुनावी घोषणा पत्र में, कांग्रेस ने महिलाओं के लिए 30 प्रतिशत नौकरी आरक्षण, मुफ्त वाई-फाई और बेहतर ग्रामीण कनेक्टिविटी का वादा किया है।  वहीं खनन क्षेत्र में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करने का वादा भी किया गया है।

  • 8:32 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मायावती सहरानपुर में, प्रियंका गाजियाबाद में करेंगी प्रचार

    बीएसपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज सहारनपुर में जनता से संपर्क करेंगी जबकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज गाजियाबाद में चुनाव प्रचार करेंगी।

  • 8:30 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गोरखपुर में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे योगी

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  गोरखपुर में डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे।। इसके बाद वह मुजफ्फरनगर के लिए रवाना होंगे। दोपहर बाद मुजफ्फरनगर में योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement