Thursday, May 09, 2024
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, 19 दिसंबर से BJP जन विश्वास यात्रा शुरू करेगी

वहीं यूपी में 19 दिसंबर से बीजेपी जन विश्वास यात्रा शुरू करेगी। उत्तरप्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा निकाली जाएगी। 19 दिसंबर को अवध क्षेत्र की यात्रा की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अम्बेडकर नगर से करेंगे।

Devendra Parashar Reported by: Devendra Parashar @DParashar17
Updated on: December 11, 2021 17:56 IST
यूपी चुनाव 2022: भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, 19 दिसंबर से BJP जन विश्वास यात्रा शुरू करेगी- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO यूपी चुनाव 2022: भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, 19 दिसंबर से BJP जन विश्वास यात्रा शुरू करेगी

Highlights

  • यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बनाई नई रणनीति
  • 12 दिसंबर को बीजेपी ब्रजक्षेत्र के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन होगा
  • 17 दिसंबर को बीजेपी और निषाद पार्टी लखनऊ में संयुक्त रैली करेंगे

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में अगले साल यानी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। 12 दिसंबर को बीजेपी ब्रजक्षेत्र के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन होगा। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा एटा में ब्रजक्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। 17 दिसंबर को बीजेपी और निषाद पार्टी लखनऊ में संयुक्त रैली करेंगे। लखनऊ के रमाबाई मैदान में गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद जनता को संबोधित करेंगे। 

वहीं यूपी में 19 दिसंबर से बीजेपी जन विश्वास यात्रा शुरू करेगी। उत्तरप्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा निकाली जाएगी। 19 दिसंबर को अवध क्षेत्र की यात्रा की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अम्बेडकर नगर से करेंगे। 19 को ही कानपुर क्षेत्र की यात्रा की शुरुआत रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बिठूर से करेंगे। इसके बाद 20 दिसंबर को काशी क्षेत्र की यात्रा की शुरुआत होगी। बाकी अन्य यात्राओं को लेकर भाजपा में मंथन जारी है। 

नड्डा ने सपा समेत विपक्षी दलों पर साधा निशाना, उप्र विधानसभा चुनाव में जीत का किया दावा 

मेरठ (उप्र): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) समेत सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधा और दावा किया कि भाजपा उत्तर प्रदेश में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करेगी। नड्डा ने यहां सुभारती विश्वविद्यालय ग्राउंड में आयोजित पश्चिम क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह नई सपा नहीं है बल्कि वही पुरानी सपा है।

उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगे और कवाल कांड की चर्चा की। उन्होंने कैराना पलायन के मुद्दे को भी उठाया और कहा कि पहले राज्य में आये दिन दंगे होते थे लेकिन अब शांति का माहौल कायम है। उन्होंने किसानों के मुद्दे पर विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकार में 20 चीनी मिल बंद हुई थीं जबकि सपा के शासनकाल में 11 चीनी मिल बंद हुई थीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बंद चीनी मिलों को खोलने का काम किया हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement