Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने 'आप' पर लगाया चुनाव में धांधली का आरोप, जानिए क्या कहा?

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव में वोट डाला। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर चुनाव में धंधली का आरोप लगया। उन्होंने कहा कि ​करीब 450 ऐसे मतदाताओं के नाम हैं, जिनके वोटिंग लिस्ट में नाम काट दिए गए।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 04, 2022 12:16 IST
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी - India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर धांधली का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कहा कि वे लोग जो कि लंबे समय से दिल्ली में रह रहे हैं। ऐसे कई लोगों के नाम काट दिए गए। वोट नहीं डालने दिया गया। मनोज तिवारी का कहना है की करीब 450 लोगों के वोटिंग लिस्ट से नाम काटे गए। ये दिल्ली सरकार की आम आदमी पार्टी की साजिश है।एमसीडी चुनाव के लिए मतदान करने आए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को लोगों ने घे​र लिया और उनसे वोट कटने की बात बताई। मनोज तिवारी का कहना ह है की तकरीबन 450 लोगो के वोट काटे गए ये दिल्ली सरकार की आम आदमी पार्टी की साजिश है।

मनोज तिवारी ने इंडिया टीवी के कैमरे पर इलेक्शन कॉमिशनर विजय देव को फोन लगाकर लोगों के वोट कटने पर चिंता जाहिर की। मनोज तिवारी ने रोष में आकर कहा कि आम आदमी पार्टी चुनाव में धंधली करके जीतना चाहती है। 

गौरतलब है कि दिल्ली एमसीडी में आज मतदान की प्रक्रिया जारी है। सुबह 10.30 बजे तक 9 प्रतिशत मतदान हो गया था। इसके कुछ बाद 12 फीसदी मतदान हो चुका था। सवेरे 8 बजे शुरू हुआ मतदान शाम 5.30 बजे तक जारी रहेगा।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी नहीं डाल पाए वोट

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष जिन्होंने लोगों से अपनी पार्टी के समर्थन में वोट मांगा, वे खुद ही वोट नहीं डाल पाए हैं। वोटर लिस्ट में उनका नाम न होने के कारण वे वोट नहीं डाल पाए हैं। उधर, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि जनता सब समझ रही है, एन्टी इनकंबेंसी है 8 साल के शासन की। जेल में बंद मंत्रियों की, कूड़े की, भ्रष्टाचार की। लोग यही सब सोच कर वोट डाल रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement