Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

चुनावी माहौल में AAP के खिलाफ BJP के हमले तेज, 'लुटेरा' बताने के बाद MSME को लेकर बोला हमला

बीते दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी समेत दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना पर तीखा हमला किया था। इसके जवाबी हमले में बीजेपी एक के बाद एक लगातार हमले कर रही है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 13, 2022 12:32 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली में बहुत जल्द नगर निगम चुनाव होने जा रहे हैं। इस दौरान 'आप और बीजेपी' के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। चुनावी जंग में दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ जमकर निशाना साध रहे हैं। भाजपा और आप के जुबान जंग में असम के मुख्यमंत्री भी शामिल हो गये हैं। इसी सिलसिले में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने केजरीवाल के 'आप' पर तंज कसा है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आम आदमी पार्टी बड़ा हमला बोला है। सरमा ने कहा, ''AAP एक असफल राजनीतिक स्टार्टअप है। 10 साल बाद भी वे MSME बनने के लिए आगे नहीं बढ़े हैं। 10 साल से वे बिना किसी सबूत के एक ही उत्पाद बेचने की कोशिश कर रहे हैं।'' 

ट्विटर पर पोस्टर वार का आगाज

इसके अलावा आज दिल्ली की बीजेपी ने ट्विटर पर पोस्टर वार का आगाज कर दिया है। दिल्ली बीजेपी ने एक हलचल मचा देने वाला ट्वीट कर अरविंद कजेरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। बीजेपी का ये सिसोदिया पर बड़ा अटैक है। बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर में सिसोदिया की फोटो लगाकर लुटेरा लिखा है।

''इन लुटेरों से सावधान रहें''

दिल्ली बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर की तरह सिसोदिया की फोटो का इस्तेमाल करके लिखा है, ''इन लुटेरों से सावधान रहें।'' फोटो पर सिसोदिया बाइक पर काला चश्मा लगाए सवार नजर आ रहे हैं। पोस्टर में केजरीवाल को फिल्म का डायरेक्टर बताया गया है। प्रोडेक्शन में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम लिखा है। दरअसल बीते दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी समेत दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना पर तीखा हमला किया था। इसके जवाबी हमले में बीजेपी एक के बाद एक लगातार हमले कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement