Friday, April 26, 2024
Advertisement

चुनाव मंच गुजरात 2022: भारत जोड़ो यात्रा पर बोलीं स्मृति ईरानी- 18 साल संसद में रहकर कहते हैं मुझे देश समझना है

इंडिया टीवी चुनाव मंच पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया। ईरानी ने कहा कि जो कल तक आसमानों में घूमा करते थे, आज मोदी उनको जमीन पर ले आए हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 26, 2022 14:44 IST
इंडिया टीवी चुनाव मंच में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी चुनाव मंच में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

इंडिया टीवी चुनाव मंच में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर खुलकर वार किए। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा, "मैं तो इस बात की आज खुशी व्यक्त करती हूं कि जो कल तक आसमानों में घूमा करते थे, विदेश यात्रा करते थे, आज मोदी उनको जमीन पर ले आए हैं। आज वह जनता के बीच में चल रहे हैं, उनका अहंकार तोड़ा है। वह 18 साल संसद में रहकर भी कहते हैं कि मुझे देश समझना है।"

"राहुल का भाषण ट्रांसलेट करने से उन्हीं के नेता मना कर दिया"

इस सवाल पर कि बीजेपी किस आधार पर चुनावों में ऐतिहासिक जीत का दावा कर रही है, ईरानी ने कहा, "मुझे लगता है कि फर्क आपको विपक्ष के मंच पर दिख जाएगा। सूरत में आम आदमी पार्टी के ऑफिस के बाहर ताला लगा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जब गुजरात आए थे, तो उनका भाषण ट्रांसलेट करने से उन्हीं के नेता ने इनकार कर दिया था। इससे बड़ा संकेत आपको और क्या मिलेगा? गुजरात सुनता सबको है और चुनता बीजेपी को है।"

"भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे"
राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर निशाना साधते हुए ईरानी ने कहा, "आपने अपनी यात्रा को भारत जोड़ो यात्रा का नाम दिया है, लेकिन आपके साथ वे चल रहे हैं जिन्होंने डेविड हेडली का साथ दिया। आज 26/11 है, मुंबई पर जब आतंकवादी हमला हुआ तब राहुल गांधी कहां थे? यह कैसी यात्रा है जिसमें आप डेविड हेडली के समर्थकों के साथ चल रहे हैं? यह आपकी कैसी यात्रा है जिसमें मध्य प्रदेश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं? आप उस पर भी कुछ नहीं बोलते।"

सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर क्या बोलीं ईरानी?
जेल में सत्येंद्र जैन द्वारा मसाज करवाने के वीडियो पर स्मृति ईरानी ने कहा, "गुजरात में क्या, आप देश के किसी भी परिवार से पूछें, एक रेपिस्ट से मसाज करवाने पर पीड़ित लड़की के परिवार पर क्या गुजरी होगी? जब खुलासा हुआ तब केजरीवाल ने कुछ कहा क्या? दिल्ली में पीने का स्वच्छ पानी नहीं है और आप जेल में बिसलेरी पी रहे हैं?"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement