Thursday, May 09, 2024
Advertisement

उप चुनाव में जीत पर सीएम योगी ने दी बधाई, कहा- 'पहली बार जीते रामपुर'

सीएम योगी ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी ने रामपुर की सीट पर पहली बार विजय प्राप्त की है, इसके लिए श्री आकाश सक्सेना समेत रामपुर के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई एवं जनता-जनार्दन के प्रति आभार।'

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: December 09, 2022 9:53 IST
 CM Yogi- India TV Hindi
Image Source : PTI रामपुर जीत पर सीएम योगी ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात विधानसभा चुनाव और यूपी के रामपुर में भारतीय जनता पार्टी की विराट विजय को प्रधानमंत्री के विकास, सुरक्षा और सुशासन के प्रति जनता के स्नेह की अभिव्यक्ति कहा है। वहीं रामपुर विधानसभा उपचुनाव में पहली बार भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता-जनार्दन के प्रति आभार जताया है।

गुरुवार को चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया अकाउंट पर मुख्यमंत्री ने अपनी खुशी साझा की। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, "गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विराट विजय आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकास, सुरक्षा एवं सुशासन के प्रति जनता-जनार्दन के अपार स्नेह की अभिव्यक्ति है। इस प्रचंड विजय के लिए प्रधानमंत्री जी तथा गुजरात भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं व जनता-जनार्दन को हार्दिक बधाई। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह विजय प्रधानमंत्री मोदी के नीतियों की जीत है।"

पहली बार जीते रामपुर

वहीं उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा तथा रामपुर व खतौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों में विजयी सभी प्रत्याशियों को जीत की बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने रामपुर की पहली जीत का खासतौर पर जिक्र किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय जनता पार्टी ने रामपुर की सीट पर पहली बार विजय प्राप्त की है, इसके लिए श्री आकाश सक्सेना समेत रामपुर के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई एवं जनता-जनार्दन के प्रति आभार। मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया है कि सभी विजयी प्रत्याशी प्रदेश हित में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान करने को तत्पर होंगे।" उन्होंने सभी को उज्‍जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

खतौली सीट पर जीती आरएलडी

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इस बार यूपी के मुखिया और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ का मैजिक काम नहीं आया। बीजेपी यहां की खतौली विधानसभा पर आरएलडी के मदन भैया से हार गई। यहां से बीजेपी ने राजकुमारी को टिकट दिया था। मदन भैया ने इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को लगभग 23 हजार वोटों से कारारी मात दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement