Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कर्नाटक चुनावों में भी हुई 'अतीक अहमद' की एंट्री, कांग्रेस के इस फैसले पर बीजेपी ने उठाए सवाल

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस के राज्य सभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ अहमद को गुरु मानते थे, भाई बोलते थे और उन्होंने इस रिश्ते को खुशी से सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ अपराधियों और देशद्रोहियों के साथ है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 20, 2023 18:31 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Uttar Pradesh, Congress, BJP, Imran Pratapgadhi, Karnataka- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होना है और उससे पहले प्रदेश की राजनीति अपने चरम पर है। इन चुनावों में मुख्य लड़ाई भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच लग रही है लेकिन जेडीएस भी इन चुनावों में मजबूत खिलाड़ी बनकर सामने आ रही है। बुधवार को कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की और आज गुरूवार को इसी लिस्ट में एक नाम को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई। 

कांग्रेस ने साफ़ कर दिए हैं अपने इरादे - बीजेपी 

बीजेपी ने कांग्रेस के इमरान प्रतापगढ़ी को स्टार  प्रचारक बनाए जाने के फैसले पर सवाल उठाए हैं। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस ने माफिया अतीक अहमद को अपना गुरु मानने वाले और हिंदू विरोधी विवादास्पद बयान देने वाले इमरान प्रतापगढ़ी को अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल कर अपने इरादे साफ कर दिए हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और तुष्टिकरण दोनों ही पर्यायवाची शब्द हैं। यह हिन्दुस्तान और कर्नाटक की जनता भलीभांति जानती है।

कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी को बनाया है स्टार प्रचारक 

उन्होंने कहा कि कहा कि कांग्रेस पार्टी का यह चरित्र है कि जो लोग हिन्दुस्तान के खिलाफ बोलते हैं, कांग्रेस समय-समय पर उन लोगों को प्रमोट करती है, राजनीति में आगे बढ़ाती है और स्टार प्रचारक बनाती है। कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी को कर्नाटक विधान सभा चुनाव में अपना स्टार प्रचारक बनाया है। ये वही इमरान प्रतापगढ़ी हैं, जो पहले धड़ से सिर अलग करने की घटना का समर्थन करते हैं। इमरान प्रतापगढ़ी अतीक अहमद जैसे लोगों को अपना गुरु मानते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा इस प्रकार का काम कोई पहली बार नहीं हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement