योगी आदित्यनाथ और अरविंद केजरीवाल के बीच छिड़ी जुबानी जंग, दोनों ने किए एक-दूसरे पर हमले

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में बीजेपी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने गीर सोमनाथ में एक सभा के दौरान आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 26, 2022 16:02 IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi
Image Source : FILE उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

गुजरात चुनाव की तारीख जैसे नजदीक आ रही वैसे ही प्रदेश का राजनीतिक पारा गर्म होता जा रहा है। सभी पार्टियां और उनके नेता एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं। कोई भी जरा सा भी मौका नहीं छोड़ रहा है। वहीं इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गीर सोमनाथ में एक रैली के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "यह जो दिल्ली से आम आदमी पार्टी का नमूना आया है, वह आतंकवादी का सच्चा हितैषी है। इन्होने अयोध्या में राम मंदिर का विरोध किया। जब भारत की सेना पाकिस्तान में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है तो इसका सबूत मांगते हैं। एकतरफ पाकिस्तान चिल्ला रहा था कि भारतीय सेना ने हमारी कमर तोड़ दी है वहीं लेकिन आम आदमी को इसका भी प्रमाण चाहिए।" उन्होंने कहा कि, आतंकवाद और भ्रष्टाचार आम आदमी पार्ट्री और उनके नेताओं के जीन में है। उन्होंने कहा कि, ये लोग आतंकवादी के समर्थक हैं और इन्हें वोट देकर अपने वोट को बर्बाद न करें।

अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब 

वहीं योगी आदित्यनाथ के इस आरोप के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर वीडियो के जवाब में कहा कि, "अगर गंदी गाली गलौज चाहिए, गुंडागर्दी चाहिए, भ्रष्टाचार चाहिए, गंदी राजनीति चाहिए तो इनको वोट दे देना। अगर स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़कें चाहिए तो मुझे वोट दे देना।"

बता दें कि, इन दिनों गुजरात में राजनीतिक माहौल खूब गरमाया हुआ है। प्रदेश में 2 चरणों में चुनाव होने हैं। प्रथम चरण का मतदान 1 दिसंबर को और दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन