Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कर्नाटक चुनाव 2023: येदियुरप्पा का ये कैसा बयान-मैं अपने खून से लिखकर दूंगा...हुबली से नहीं जीतेंगे शेट्टार

कर्नाटक के हुबली में चुनाव प्रचार करने पहुंचे बीजेपी नेता बीएस येदुयिरप्पा ने अजब-गजब बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं अपने खून से लिखकर दूंगा कि यहां से शेट्टार चुनाव नहीं जीत सकते।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 26, 2023 14:18 IST
 BS Yediyurappa big statement- India TV Hindi
Image Source : ANI हुबली में येदुयिरप्पा का अनोखा बयान

कर्नाटक चुनाव 2023: कर्नाटक में चुनाव को कम ही दिन शेष रह गए हैं और चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है। एक तरफ जहां कांग्रेस जीत का दावा कर रही है तो वहीं बीजेपी जीतने के तमाम जतन करने में लगी है और कांग्रेस पर हमला बोलने से नहीं चूक रही है। बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने हुबली में एक सभा में अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'मैं अपने खून से लिखित में दूंगा कि जगदीश शेट्टार यहां से चुनाव नहीं जीतेंगे.'

बता दें कि बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले सीनियर नेता जगदीश शेट्टार कर्नाटक में हुबली-धारवाड़ केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने बीजेपी से टिकट नहीं दिए जाने की वजह से भाजपा का दामन छोड़ दिया था।

देखें वीडियो

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए कर्नाटक के सबसे बड़े लिंगायत नेता जगदीश शेट्टार के पार्टी में आने से कांग्रेस को कितना फायदा होगा ये तो देखने वाली बात होगी लेकिन फिलहाल कांग्रेस उन्हें सामने रखकर प्रदेश के लिंगायत मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रही है। शेट्टार के कांग्रेस में चले जाने से बीजेपी शेट्टार को उनके ही मजबूत गढ़ में हराने की रणनीति पर काम कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement