Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Punjab Assembly Election 2022: केजरीवाल बोले-चन्नी साहब दोनों सीटों से हार रहे, बीजेपी 5 सीटें भी नहीं आएंगी

AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अमृतसर के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि चन्नी साहब 2 सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, हमने दोनों सीटों पर तीन बार सर्वे कराया, चन्नी साहब दोनों सीटों पर हार रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 13, 2022 13:26 IST
Arvind Kejriwal, Delhi CM- India TV Hindi
Image Source : ANI Arvind Kejriwal, Delhi CM

Punjab Assembly Election 2022: AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अमृतसर के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि चन्नी साहब 2 सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, हमने दोनों सीटों पर तीन बार सर्वे कराया, चन्नी साहब दोनों सीटों पर हार रहे हैं। चमकौर साहिब में AAP 52% और चन्नी साहब 35% पर हैं, भदौर से AAP 48% और चन्नी साहब 30% पर हैं। उन्होंने भाजपा के बारे में अपने अनुमान बताते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि भाजपा की 5 से ज़्यादा सीटें आएंगी।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के भतीजे के रेत खनन के मामले में चल रही जांच के मुद्दे पर कहा कि ED के अंदर उनके भांजे ने ये कबूल किया है कि ये पैसा चरणजीत सिंह चन्नी का है। लेकिन सवाल यह है कि  ED चन्नी साहब को गिरफ़्तार क्यों नहीं कर रहा? 

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में अपनी पार्टी की जीत के लिए जोर लगा रहे हैं। यहां तक कि उनका परिवार भी पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए अपनी ताकत झोंक रहा है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, बेटा पुल्कित केजरीवाल और बेटी हर्षिता केजरीवाल ने दिल्ली चुनाव के दौरान भी डोर-टू-डोर कैंपेन में हिस्सा लिया था। तीनों ने घर-घर जाकर 'आप' का रिपोर्ट कार्ड दिया था। हर्षिता ने तो चुनाव कैंपेन में हिस्सा लेने के लिए अपनी कंपनी से 5 महीने की छुट्टी तक ली थी। दिल्ली में कैंपेनिंग के दौरान हर्षिता और पुल्कित पहले ही साफ कर चुके हैं कि पिता की तरह राजनीति में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है। 117 सदस्यीय पंजाब विधानसभा का चुनाव 20 फरवरी को होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement