Monday, May 06, 2024
Advertisement

Punjab Election 2022: प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने कहा कि देश में गरीबों, छोटे व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 17, 2022 17:47 IST
Punjab Elections 2022, Punjab Elections News, Priyanka Gandhi, Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI Congress Leader Priyanka Gandhi.

Highlights

  • प्रियंका गांधी ने कहा, मोदी जी का शासन सिर्फ विज्ञापनों में है, देश में कोई शासन नहीं है।
  • प्रियंका ने कहा कि अगर शासन होता तो रोजगार होता और महंगाई नहीं होती।
  • देश में गरीबों, छोटे व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है: प्रियंका

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि उसका शासन केवल विज्ञापनों में ही दिखाई देता है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर राजनीतिक लाभ के लिए धर्म और भावनाओं का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया। कांग्रेस महासचिव ने पंजाब के पठानकोट में कहा, ‘मोदी जी का शासन सिर्फ विज्ञापनों में है, देश में कोई शासन नहीं है। अगर शासन होता तो रोजगार होता और महंगाई नहीं होती। अगर शासन होता तो रोजगार पैदा करने वाले सार्वजनिक उपक्रम उनके मित्रों को नहीं बेच दिए जाते।’

‘प्रचार पर 2,000 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं’

प्रियंका गांधी ने पठानकोट में एक रैली को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश में गरीबों, छोटे व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सवाल किया कि उन लोगों की चिंता कौन कर रहा है। प्रियंका ने कहा, ‘शासन कहां है? प्रचार पर 2,000 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं।’ बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा, ‘दोनों राजनीति करने के लिए धर्म, भावनाओं का इस्तेमाल करते हैं। वे विकास नहीं कर रहे हैं।’ उन्होंने रैली में प्रधानमंत्री मोदी और आप नेता अरविंद केजरीवाल दोनों पर हमला बोला।

‘केजरीवाल सत्ता के लिए किसी के भी आगे झुक सकते हैं’
प्रियंका ने कहा, ‘जब मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पंजाबियत के बारे में बोलते सुना, तो मुझे हंसी आ गयी। मैंने सोचा, वे कैसे पंजाबियत को समझेंगे? इसे समझने के लिए, इसे जीना होगा। पंजाबियत एक भावना है। जो लोग आपके सामने पंजाब और पंजाबियत की चर्चा करते हैं, उनमें से एक अपने अरबपति मित्रों के सामने झुक गए हैं और दूसरे केजरीवाल हैं। राजनीति और सत्ता के लिए वह किसी के भी आगे झुक सकते हैं। यही सच्चाई है।’ बता दें कि 117 सदस्यीय पंजाब विधानसभा के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement