Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अमेठी में राहुल-प्रियंका का चुनावी बिगुल, करेंगे पदयात्रा; कांग्रेस चला रही है 'जन जागरण अभियान'

पार्टी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी सुबह 11 बजे से 12:30 बजे तक कौल हाउस से रामलीला मैदान के बाद जगदीशपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद 12:30 से तीन बजे तक जगदीशपुर-हरिमऊ जन जागरण अभियान पदयात्रा में शामिल होंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 18, 2021 9:06 IST
राहुल गांधी और...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा

Highlights

  • राहुल-प्रियंका करेंगे पदयात्रा
  • अमेठी दौरे पर राहुल प्रियंका

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अब कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी पहुंच रहे हैं। यहां वो चुनावी रणनीति को मजबूत करने के मद्देनजर पदयात्रा करेंगे।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी के जगदीशपुर से हारीमऊ गांव तक करीब 6 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे।राज्य में कांग्रेस पार्टी 'जन जागरण अभियान' चला रही है। आज राहुल गांधी और प्रियंका इसमें शामिल होंगे। दोनों पदयात्रा कर अपने वोट बैंक को साधने की कोशिश करेंगे।

पार्टी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी सुबह 11 बजे से 12:30 बजे तक कौल हाउस से रामलीला मैदान के बाद जगदीशपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद 12:30 से तीन बजे तक जगदीशपुर-हरिमऊ जन जागरण अभियान पदयात्रा में शामिल होंगे।इसके बाद कॉर्नर मीटिंग में हरिमाऊ में रहेंगे।  

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के सबसे लंबे एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करेंगे। मेरठ से लेकर प्रयागराज तक 594 किलोमीटर लंबा गंगा एक्सप्रेस वे यूपी का सबसे लंबा एक्सप्रेस वे होगा। इसके शिलान्यास के लिए पीएम मोदी आज दोपहर 1 बजे शाहजहांपुर पहुंचेगे। गंगा एक्सप्रेस के शिलान्यास के लिए पूरी तैयारी यहीं की गई है। गंगा एक्सप्रेस वे के शिलान्यास के बाद पीएम मोदी शाहजहांपुर में ही एक रैली  को संबोधित करेंगे। गंगा एक्सप्रेस वे यूपी का सबसे बड़ा रोज प्रोजेक्ट है, जो मेरठ से लेकर प्रयागराज के बीच 7 नेशनल हाइवे को जोड़ेगा। 36 हजार करोड़ की लागत से बनने वाला गंगा एक्प्रेस वे 2025 तक तैयार हो जाएगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement