Friday, May 03, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में शनिवार को CM योगी का रोड शो, जनविश्वास यात्रा का 50 जगहों पर होगा स्वागत

भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा का स्वागत शनिवार को  गाजियाबाद में होगा, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Sanjay Sah Reported by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: December 24, 2021 22:27 IST
Yogi Adityanath Roadshow, Yogi Adityanath Ghaziabad, Yogi Adityanath Jan Vishwas Yatra- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को  गाजियाबाद में रोड शो करेंगे।

Highlights

  • जनविश्वास यात्रा के दौरान शहर में सीएम का 2 किलोमीटर का रोड शो होगा।
  • इसके साथ ही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा 3 विधानसभाओं में जनसभा को संबोधित करेंगे।
  • जनविश्वास यात्रा का पहला स्वागत सुबह 9:00 बजे मोदीनगर में किया जाएगा।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को  गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। जनविश्वास यात्रा के दौरान  शहर  में सीएम का 2 किलोमीटर का रोड शो होगा। इसके साथ ही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा 3 विधानसभाओं में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए जहां बीजेपी के पांचों विधायकों ने जोरदार तैयारी की है तो वहीं टिकट के दावेदारों ने भी अपनी ताकत झोंक दी है। जनविश्वास यात्रा का पहला स्वागत सुबह 9:00 बजे मोदीनगर में किया जाएगा और रात्रि 8:00 बजे मुख्यमंत्री के रोड शो के साथ इसका समापन होगा।

कैसी है चुनावी बयार, किसकी बनेगी सरकार? बताएगी जनता, क्योंकि 'ये पब्लिक है, सब जानती है'

भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा का स्वागत शनिवार को गाजियाबाद में होगा, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यात्रा का पहला स्वागत सुबह 9 बजे मोदीनगर में किया जाएगा। मोदीनगर में यात्रा के प्रवेश करने के साथ ही दिल्ली मेरठ रोड पर 8  से ज्यादा जगहों पर स्वागत की तैयारियां की गई है। उसके बाद यात्रा का मुरादनगर विधानसभा में पहला स्वागत गंग नहर पर होगा। यहीं पर हंस इंटर कॉलेज में एक जनसभा का आयोजन किया गया है जहां पर उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा यात्रा में शामिल होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से डिप्टी सीएम पूरी यात्रा के  साथ रहेंगे।

इसके बाद यात्रा लोनी विधानसभा में आगे बढ़ेगी। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पूरे विधानसभा में 10 जगहों पर स्वागत की तैयारी की है। इसके साथ पावी में जनसभा का भी आयोजन किया गया है। इस जनसभा में भी काफी संख्या में लोगों के उमड़ने की उम्मीद है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने दावा किया है की लोनी में होने वाली जनसभा ऐतिहासिक होगी। लोनी के बाद जन विश्वास यात्रा साहिबाबाद विधानसभा के तरफ आगे बढ़ेगी। यहां भोपुरा से लेकर साहिबाबाद लाजपत नगर के साथ कई इलाकों में 10 जगहों पर स्वागत की तैयारी की गई है।

इसके साथ ही लाजपत नगर रामलीला मैदान में जनसभा का आयोजन होगा, जहां पर डिप्टी सीएम के साथ केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद विश्वास यात्रा गाजियाबाद विधानसभा में प्रवेश करेगी और यहां पर सबसे जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है। गाजियाबाद शहर विधानसभा क्षेत्र में 22 जगहों पर स्वागत की तैयारी की गई है। यात्रा जैसे ही कालका गढ़ी चौक पर पहुंचेगी यहीं  पर शाम 6:00 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो शुरू होगा। 

सीएम योगी 2 किलोमीटर तक रोड शो करेंगे। 2 घंटे तक शहर में रोड शो करने के बाद मुख्यमंत्री रवाना हो जाएंगे और यात्रा नोएडा की तरफ आगे बढ़ जाएगी। जनविश्वास यात्रा की सुरक्षा में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है तो वही ट्रैफिक पुलिस ने कई जगहों से ट्रैफिक डायवर्ट किया हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement