Elections 2022

तृणमूल उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने के लिए 10 से 20 करोड़ रुपये दे रही है: कांग्रेस

राव ने कहा कि अब टीएमसी गठबंधन को स्वीकार करने का कोई सवाल ही नहीं है, क्योंकि वे कांग्रेस को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, बीजेपी को नहीं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 18, 2021 17:02 IST
Congress, Trinamool Congress, Trinamool Congress Goa, Dinesh Gundu Rao- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/DINESHGUNDURAOOFFICIAL कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू राव ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस संभावित उम्मीदवारों को 10 करोड़ रुपये से 20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है।

Highlights

  • कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू राव ने कहा कि तृणमूल का एजेंडा बिल्कुल साफ है कि वह बीजेपी की मदद करना चाहती है।
  • दिनेश गुंडू राव ने कहा कि अब टीएमसी गठबंधन को स्वीकार करने का कोई सवाल ही नहीं है।
  • कांग्रेस नेता राव ने यह भी कहा कि बनर्जी और उनकी पार्टी बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन नहीं बना रही है।

पणजी: कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए संभावित उम्मीदवारों को 10 करोड़ रुपये से 20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कांग्रेस को कमजोर करने और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की मदद करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का एजेंडा बिल्कुल साफ है कि वह भारतीय जनता पार्टी की मदद करना चाहती है और कांग्रेस को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

‘तृणमूल कांग्रेस ने गोवा में क्या योगदान दिया है?’

राव ने पणजी में कहा, ‘पार्टी ने गोवा में क्या योगदान दिया है? आज वे करोड़ों-करोड़ों रुपये लेकर आ रहे हैं। लोगों की पेशकश की जा रही है, उम्मीदवार बनो, हम आपको 20 करोड़ रुपये देंगे। 10 करोड़ रुपये देंगे। यह पैसा कहां से और किस लिए आ रहा है? इसका उद्देश्य क्या है? एजेंडा बहुत साफ है कि वे बीजेपी की मदद करना चाहते हैं। अब टीएमसी गठबंधन को स्वीकार करने का कोई सवाल ही नहीं है, क्योंकि वे कांग्रेस को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, बीजेपी को नहीं। यह उनका एजेंडा है, तो हम उनके गठबंधन को कैसे स्वीकार कर सकते हैं?’

‘TMC बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन नहीं बना रही है’
कांग्रेस नेता राव ने यह भी कहा कि बनर्जी और उनकी पार्टी बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन नहीं बना रही है, बल्कि भगवा दल की विरोधी पार्टियों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। राव ने कहा, ‘वह महागठबंधन तोड़ रही हैं। वह आज देश भर में घूम रही हैं और कोशिश कर रही हैं कि बीजेपी से टकराव न हो। बीजेपी से लड़ने के नाम पर वह कांग्रेस को कमजोर करना चाहती हैं, कांग्रेस को नष्ट करना चाहती हैं।’ बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच तल्खी काफी बढ़ी है और दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन